Breaking News

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने तोडा एक नया रिकॉर्ड, पूरे सीजन में बनाई 5000 हजार रोटियां

बिग बॉस 13 हाल ही में खत्म हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन का विजेता घोषित किया गया. वहीं इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजित फिनाले में असीम रियाज थे. फिनाले से ठीक पहले शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. शिल्पा ने बताया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थीं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई भी हुई. सिद्धार्थ शुक्ला को उन्होंने काफी वाइलेंट बताया और बताया कि सिद्धार्थ ने कई बार उनके साथ हाथापाई भी की है. शिल्पा ने बताया कि वह नहीं चाहती थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो को जीते क्योंकि वह इसके लायक नहीं है.

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 की विजेता भी रह चुकी हैं. उन्हें आज भी लोग काफी पसंद करते है. आज हम आपको सीजन 11 की कुछ खास बातों को बताने वाले हैं. बिग बॉस 11 के दौरान शिल्पा शिंदे ने एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया था. इस रिकॉर्ड के बारे में सलमान खान और बिग बॉस ने भी बताया था. इस शो के दौरान शिल्पा शिंदे ने घर के सदस्यों को लिए लगभग 5000 हजार रोटियां बनाई थी. बता दें कि इस सीजन में खाना बनाने तक को लेकर विवाद हुआ था. इस सीजन में ज्यादातर समय शिल्पा शिंदे ही किचन में खाना बनाते हुए दिखी थीं.

शो में वीकेंड के वार पर सलमान खान ने कहा था कि शिल्पा ने सबसे ज्यादा किचन में समय बिताया है. उन्होंने बताया कि शिल्पा ने बिग बॉस के घर में अब तक 5000 हजार से अधिक रोटियां बनाई हैं. यह एक रिकॉर्ड है. गौरतलब है कि सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे थीं. इस सीजन में शिल्पा और विकास गुप्ता की लड़ाई दर्शकों को खूब पसंद आई. यही वजह है कि शो की शुरुआत से ही शिल्पा की टीआरपी काफी उपर थी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...