Breaking News

रिश्तेदारी में आया था किसान, धान के खेत में मिली लाश…मौत आखिर कैसे हुई

मैनपुरी:  मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में बृहस्पतिवार की दोपहर ग्रामीणों ने धान के खेत में एक शव पड़ा देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। शव की पहचन कन्नौज क्षेत्र के रहने वाले एक किसान के रूप में हुई। वह इलाज के गांव फतेहजंगपुर रिश्तेदारी में आए थे। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी अतुल सिंह दोपहर के समय खेत की ओर जा रहे थे। वह एक धान के खेत की ओर से गुजरे तो देखा कि एक करीब 45-50 वर्षीय शख्स का शव खेत में भरे पानी में पड़ा है। अतुल ने इसकी सूचना फोन कर पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

आसपास के लाेगों से पूछताछ कर शव की पहचान के प्रयास किए लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। शाम को शव की पहचान कन्नौज के मोहल्ला कटरा निवासी सर्वेश कठेरिया के रूप में हुई। सर्वेश कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। थाना क्षेत्र के गांव फतेहजंगपुर अपनी रिश्तेदारी में इलाज के लिए आए थे। परिजन व रिश्तेदारों के आने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराए जाने की कार्रवाई की है।

About News Desk (P)

Check Also

यूपी के मंत्री बोले- मुजफ्फरनगर के दंगाइयों को सीएम आवास में बुलाकर सम्मानित करते थे अखिलेश

बहराइच:  बहराइच जिले के प्रभारी मंत्री बनाए गए सूर्य प्रताप शाही शुक्रवार को महसी तहसील ...