Breaking News

कमला हैरिस को बड़ी राहत, अमेरिका के शीर्ष श्रमिक संघ नेताओं ने राष्ट्रपति पद के लिए दिया समर्थन

असाधारण एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए अमेरिका के शीर्ष श्रमिक संघ के नेताओं ने बाइडन-हैरिस प्रशासन के दौरान अपने समूहों को मिले साथ के कारण राष्ट्रपति पद के लिए वर्तमान उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का समर्थन किया है।

देश भर के संघ के नेताओं ने सोमवार को शिकागो में डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में मंच संभाला और एक एकीकृत संदेश साझा किया: ‘श्रमिकों को उपराष्ट्रपति हैरिस का समर्थन है क्योंकि उन्होंने (कमला हैरिस ने) उनका साथ दिया है।’ 59 वर्षीय हैरिस गुरुवार को 5 नवंबर के चुनाव में रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प, 78, का मुकाबला करने के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के नामांकन को औपचारिक रूप से स्वीकार करने वाली हैं।

सर्विस एम्प्लाइज इंटरनेशन यूनियन (SEIU) के अध्यक्ष एप्रिल वेरेट ने कहा कि हम सभी कमला हैरिस के साथ खड़े हैं क्योंकि हैरिस हमेशा हमारे साथ खड़ी रहीं हैं।

ब्रेंट बुकर, लेबरर्स इंटरनेशनल यूनियन ऑफ़ नॉर्थ अमेरिका (LiUNA) के अध्यक्ष ने कहा, “दशकों से हम हमारे लिए आधारभूत संरचना में निवेश के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं… ट्रम्प ने खोखले वादे किए, बाइडन-हैरिस प्रशासन ने उन्हें पूरा किया… उनके लिए धन्यवाद, हमारे सदस्य घर खरीद सकते हैं, अपने बच्चों को स्कूल भेज सकते हैं, और सम्मान के साथ रिटायर हो सकते हैं। राष्ट्रपति के रूप में, कमला हैरिस अमेरिका का निर्माण करने वाले श्रमिकों के लिए लड़ती रहेंगी।”

जबकि ट्रम्प ने श्रमिकों के अधिकारों को खत्म कर दिया और कंपनियों को अपने और अपने अमीर दोस्तों के लिए करों में कटौती करते हुए विदेशों में नौकरियां भेजने के लिए प्रोत्साहित किया। हैरिकस कामकाजी लोगों के साथ खड़ीं हैं और मध्यम वर्ग को मजबूत करने के लिए लड़ रही हैं।

इंटरनेशनल ब्रदरहुड ऑफ़ इलेक्ट्रिकल वर्कर्स (IBEW) के अध्यक्ष केनेथ कूपर ने कहा, “कमला हैरिस हमारी मदद के लिए उपलब्ध रही हैं। वह हमारे देश भर में भूले हुए स्थानों पर अमेरिकी विनिर्माण को वापस ला रही हैं। उन्होंने हमारी पेंशन योजना को बचाने के लिए निर्णायक वोट दिया।”

About News Desk (P)

Check Also

अगले दो दशकों में भारत वैश्विक ऊर्जा मांग में 25% का योगदान देगा, गैसटेक में बोले हरदीप पुरी

भारत के ऊर्जा मंत्री हरदीप पुरी ने ह्यूस्टन में विश्व की ऊर्जा जरूरतों पर विचार-विमर्श ...