Breaking News

मुंबई से NCR में बड़ा कांड, जिम के बहाने मस्जिद जाने लगा हिंदू लड़का, जाने पूरी खबर

गाजियाबाद में हिंदू लड़के के मस्जिद में जाकर नमाज पढ़ने के मामले की पड़ताल पुलिस ने तेज कर दी है। राजनगर निवासी उद्योगपति के नाबालिग बेटे का धर्म परिवर्तन कराने वाले मास्टरमाइंड बद्दो को पकड़ने के लिए गाजियाबाद पुलिस मुंबई रवाना हो गई है।

झारखंड में सामने आया लव जिहाद का एक और मामला, धर्मांतरण का बनाया दबाव, युवती ने दी जान

मास्टरमाइंड ने नाबालिग छात्र से खाते में रकम ट्रांसफर कराई थी। उसी खाते को ट्रेस कर पुलिस को मास्टरमाइंड का पता चला, जिसके बाद पुलिस बुधवार रात मुंबई रवाना हो गई।

जिम के बहाने मस्जिद जाने लगा हिंदू लड़का

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि केस दर्ज कर मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई थी। साइबर सेल ने छात्र का मोबाइल और लैपटॉप खंगाला तो उसमें तमाम वीडियो और तकरीरें मिलीं।

राजनगर निवासी उद्योगपति ने दो दिन पहले कविनगर थाने में केस दर्ज कराया था कि उनके बेटे का धर्म परिवर्तन कराया गया है। ऑनलाइन गेमिंग के जरिए उनके बेटे की पहचान मुंबई निवासी बद्दो से हुई थी। बद्दो ने उसका ब्रेनवॉश कर उसे इस्लाम धर्म कबूलने के लिए प्रेरित किया। उद्योगपति के मुताबिक उनका बेटा जिम जाने के नाम पर दिन में पांच बार घर से निकलता था।

शक होने पर उन्होंने उसका पीछा किया तो वह संजयनगर सेक्टर-23 स्थित मस्जिद में नमाज पढता मिला। बेटे का मोबाइल और लैपटॉप खंगालने पर उसमें इस्लाम धर्म से जुड़ी कानून विरोधी सामग्री भी मिली। उद्योगपति ने बेटे के देशविरोधी गतिविधियों में इस्तेमाल करने की आशंका जताते हुए बद्दो और सेक्टर-23 स्थित मस्जिद के इमाम के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

About News Room lko

Check Also

मानवाधिकार आयोग ने ईसाई परिवार पर हमले की निंदा की, कहा- ईशनिंदा से जुड़े नियमों बदलाव जरूरी

झूठे ईशनिंदा के आरोपों के बाद सरगोधा में एक ईसाई परिवार पर हिंसक भीड़ के ...