Breaking News

‘बिग व्हेल’ ने बेच डाले डेढ़ लाख से ज्यादा शेयर, कंपनी के शेयरों का लगा जोर का झटका

स्मॉलकैप कंपनी एसजेएस एंटरप्राइजेज के शेयर गुरुवार को 6 पर्सेंट लुढ़ककर 610.05 रुपये पर पहुंच गए हैं। कंपनी के शेयरों में यह तेज गिरावट एक बड़ी खबर से आई है। दरअसल, दिग्गज इनवेस्टर और शेयर मार्केट में ‘बिग व्हेल’ के नाम से मशहूर आशीष कचौलिया ने एसजेएस एंटरप्राइजेज के 1.6 लाख शेयर बेचे हैं। एसजेएस एंटरप्राइजेज के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 729.15 रुपये है। वहीं, कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 379 रुपये है।

आशीष कचौलिया ने बेचे 10 करोड़ से ज्यादा के शेयर
दिग्गज इनवेस्टर आशीष कचौलिया ने ओपन मार्केट ट्रांजैक्शंस के जरिए एसजेएस एंटरप्राइजेज (SJS Enterprises) के 1.6 लाख शेयर या कंपनी में 0.51 पर्सेंट हिस्सेदारी बेची है। कचौलिया ने 653.22 रुपये प्रति शेयर के एवरेज प्राइस पर यह हिस्सेदारी बेची है। कचौलिया ने एसजेएस एंटरप्राइजेज के 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के शेयर बेचे हैं। सितंबर 2023 तिमाही में कंपनी में कचौलिया की हिस्सेदारी 3.23 पर्सेंट थी।

कचौलिया ने नवंबर 2021 में शुरू किया था कंपनी में इनवेस्टमेंट
दिग्गज निवेशक आशीष कचौलिया ने नवंबर 2021 में स्मॉलकैप कंपनी एसजेएस एंटरप्राइजेज में निवेश करना शुरू किया था। चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में एसजेएस एंटरप्राइजेज का मुनाफा घटकर 16.36 करोड़ रुपये रहा है। पिछले साल की सितंबर तिमाही में कंपनी को 17.15 करोड़ रुपये का प्रॉफिट हुआ है। वहीं, चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी की टोटल इनकम 87.12 करोड़ रुपये रही है, जो कि एक साल पहले की समान अवधि में 81.83 करोड़ रुपये थी। पिछले 6 महीने में एसजेएस एंटरप्राइजेज के शेयरों में करीब 30 पर्सेंट की तेजी आई है।

About News Desk (P)

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...