Breaking News

Bigg Boss13 में ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला की वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री…

“Bigg Boss13” में अब सरप्राइज ही सरप्राइज है। पिछले वीकेंड का वार में सलमान ने तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स से दर्शकों को रूबरू करवाया। अगले हफ्ते में घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करेंगे वे हैं- तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भऊ और खेसारी लाल यादव। अब एक और सेलिब्रिटीज जो घर के अंदर जाने वाली है, वह है शेफाली जरीवाला जिन्होंने ‘कांटा लगा’ के रीमिक्स वर्जन से लोकप्रियता पाई थी। अब देखना यह है कि वह एक ‘संचालक’ के रूप में घर में प्रवेश करती है या फिर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में।

आज रात के एपिसोड में शेफाली जरीवाला घर में घुसेंगी और इसका टीचर चैनल के ट्विटर हैंडल पर जारी किया है। टीजर में शेफाली जरीवाला कहते हुए दिखती है कि घर में दो अलग ग्रुप बन गए हैं लेकिन उन्होंने चेतावनी दी है कि ये डायनेमिक्स अगले सप्ताह बदल जाएगा।

बता दें कि साल 2002 में म्यूजिक वीडियो कांटा लगा से शेफाली फेमस हुई थी। इसके बाद साल 2004 में मुझसे शादी करोगी में बिजली के रूप में दिखी थी। उसके बाद डांस रिअलिटी शो नच बलिए 5 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थी। साल 2018 में शेफाली ने वेब सीरीज बेबी कम ना में काम किया था, जिन्हें श्रेयस तलपड़े के अपोजिट कास्ट किया गया था। शेफाली ने साल संगीतकार हरमीत सिंह से शादी की थी और साल 2009 में तलाक हो गया। उसके बाद साल 2014 में शेफाली ने एक्टर पराग त्यागी से शादी की थी।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...