Breaking News

साल की सबसे बड़ी खबर, भूल भुलैया 3 में शामिल हुई नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी

भूषण कुमार द्वारा शुरू की गई सबसे बड़ी फिल्म फ्रेंचाइजी अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया की तीसरा पार्ट रिलीज़ किया जायेगा।

साल की सबसे बड़ी खबर, भूल भुलैया 3 में शामिल हुई नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी

ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में बड़ी संख्या में फैन फोल्लोविंग हासिल करने के बाद अब तृप्ति डिमरी के हाथ लगी भूषण कुमार की फिल्म फ्रैंचाइज़ी भूल भुलैया, जिसे अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित किया जायेगा।

अभिनेत्री, जिन्होंने हाल ही में सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ जोया उर्फ ​​भाभी 2 के रूप में अपनी भूमिका से देश का दिल जीता, अब इस साल की सबसे बड़ी फिल्म में एक और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

👉आर्टिकल  370 के निर्माता-जियो स्टूडियोज और आदित्य धर सिनेमा लवर्स डे के लिए की एक विशेष घोषणा, फिल्म के ओपनिंग डे पर सिर्फ 99 रुपयों की होंगी टिकट

“भूल भुलैया 3” के कलाकारों में शामिल होने के बाद तृप्ति डिमरी का करियर एक रोमांचक मोड़ ले रहा है। पहले से ही बड़े कलाकारों क साथ काम करने के बाद अब वह बड़े सुपरस्टार क साथ बिग स्क्रीन शेयर करने के लिए कोई अजनबी नहीं है। एक ब्लॉकबस्टर देने क बाद एक अब एक और नयी ब्लॉकबस्टर फिल्म में शामिल होना उनके अभिनय को दर्शाता है।

तृप्ति डिमरी को अपनी इस फिल्म में कास्ट करने के लिए निर्माता भी काफी उत्साही है और उनके फेन्स भी इस फिल्म को लेकर कही उत्साहित है और इंतज़ार कर रहे है।

👉श्री राम-सीता पर किए ट्वीट को लेकर विवादों में फंसे विक्रांत, वकील के साथ अभिनेता की चैट वायरल

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत भूल भुलैया 3 यह फिल्म के निर्माता की जिम्मेदारी सँभालते हुए अनीस बज़्मी की इस फिल्म के साथ, यह फिल्म दिवाली के दौरान रिलीज़ होगी. भूल भूलिया 3 यह इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ मानी जा रही है, जिससे देखने के लिए दरशक काफी उत्साहित हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...