Breaking News

आर्टिकल  370 के निर्माता-जियो स्टूडियोज और आदित्य धर सिनेमा लवर्स डे के लिए की एक विशेष घोषणा, फिल्म के ओपनिंग डे पर सिर्फ 99 रुपयों की होंगी टिकट

जियो स्टूडियोज और आदित्य धर द्वारा निर्मित और आदित्य जांभले द्वारा निर्देशित यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 बड़े परदे पर 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने पूरी तरह तैयार है।

👉निर्देशक आदित्य सुहास जांभले ने ‘आर्टिकल 370’ के बारे में साझा की कुछ खास बातें, फिल्म को बताया सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक मनोरंजक कहानी

सिनेमा लवर्स डे को अनोखे तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं, फिल्म निर्माताओं ने सिनेमा चैन के साथ पार्टनरशिप कर ली है, और अब सिनेमा लवर्स के लिए फिल्म का टिकट सिर्फ 99 में उपलब्ध होगा।

यामी गौतम, प्रिया मणि, अरुण गोविल और वैभव तत्ववादी अभिनीत, पोलिटिकल एक्शन ड्रामा फिल्म का ट्रेलर  रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है।

आर्टिकल  370 के निर्माता-जियो स्टूडियोज और आदित्य धर सिनेमा लवर्स डे के लिए की एक विशेष घोषणा, फिल्म के ओपनिंग डे पर सिर्फ 99 रुपयों की होंगी टिकट

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में हुई है। यह फिल्म, आर्टिकल 370 को निरस्त करने के इर्द-गिर्द घूमती है, इस फिल्म में यामी एक्शन से भरपूर अवतार में नज़र आ रही हैं जो एक  इंटेलिजेंस ऑफिसर ज़ूनी की भूमिका निभा रही हैं।

👉चाहिए माधुरी दीक्षित की तरह निखरती त्वचा, तो करें इन चीजों का इस्तेमाल

“जियो स्टूडियोज़ और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” के मेकर की ओर से, आर्टिकल 370 एक हाई ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं और इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जांभले ने किया है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...