Breaking News

महिला सुरक्षा के मुद्दे पर फिर घिरी ममता सरकार; अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हमले के बाद भाजपा ने उठाए सवाल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की अभिनेत्री पायल मुखर्जी (Payal Mukherjee) पर कोलकाता में हमला किया गया। उन्होंने एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। इस वीडियो में पायल रोते हुए सड़क दुरघटना के बाद अपने ऊपर हुए हमले के बारे में बता रही है। उन्होंने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद एक बाइक सवार उसकी कार के सामने आया और उसे बाहर निकले के लिए कहने लगा।

काशी द्वार से ही मिलता रहेगा काशीवासियों को प्रवेश, सावन में लागू व्यवस्था रहेगी जारी

जब वह बाहर नहीं निकली तो उस व्यक्ति ने कार की खिड़की पर मुक्का मारा, जिससे खिड़की का शीशा टूट गया और पायल के हाथ में चोट लग गई। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो को देखने के तुरंत बाद ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरप्तार कर लिया।

महिला सुरक्षा के मुद्दे पर फिर घिरी ममता सरकार; अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हमले के बाद भाजपा ने उठाए सवाल

अभिनेत्री पर हुए हमले ने एक बार फिर बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा कर दिया है। अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हमला तब हुआ, जब राज्य में पहले से ही कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर बवाल जारी है।

महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले के बाद इस घटना ने बंगाल की सियासत को और हवा दे दी है। भाजपा ने महिला सुरक्षा को लेकर एकबार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार को घेरा। भाजपा के नेताओं का कहना है कि बंगाल अब महिलाओं के लिए नरक बन चुका है। यहां महिलाएं, बहन और बेटियां सुरक्षित नहीं है।

भाजपा नेताओं ने ममता सरकार को घेरा

बंगाल में भाजपा नेता दिलीप घोष ने अभिनेत्री पायल मुखर्जी पर हुए हमले की निंदा करते ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोलकाता के आरजीकर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल घटना पर इतने बवाल होने के बाद बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। इतने विरोध के बाद भी बइस राज्य में नर्सों, डॉक्टरों, अभिनेत्रियों और स्कूली छात्रों के साथ यही हो रहा है। दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री पर आरोपियों को बचाने का आरोप भी लगाया।

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा, “पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है। यहां लोग अपराध करने से नहीं डरते हैं, क्योंकि ममता बनर्जी अपराधियों को शह दे रही हैं। साथ ही वह अपने कार्यों से यह बता रही हैं कि वह अपराधियों के साथ है।” उन्होंने आगे कहा, “जब कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू जैसे पॉश इलाके में कार में तोड़फोड़ और महिलाओं पर हमले हो सकते हैं तो सोचिए ग्रामीण इलाकों का क्या हाल होगा।” पायल मुखर्जी लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए सबके सामने सच्चाई लेकर आईं, इसके लिए उनका धन्यवाद।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ममता सरकार को घेरा। तथागत रॉय ने कहा कि कोलकाता के पॉश इलाके में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल: 13 सितम्बर 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए लेनदेन के मामले में सावधान रहने के लिए ...