Breaking News

महिला मित्र के फ्लैट में भागते समय गिरकर घायल हुए बीजेपी नेता, पार्टी ने किया निलंबित

लॉकडाउन में महिला मित्र से मिलने गए और फ्लैट से उतरते वक्त घायल हुए हरियाणा बीजेपी के नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया को बीजेपी ने 6 साल के लिए प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दिया है.

हरियाणा बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. बीजेपी के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने कथूरिया पर यह कार्रवाई की है. कथूरिया चंडीगढ़ में एक महिला मित्र के फ्लैट की बालकनी से गिर गए थे और इसको लेकर कई तरह की चर्चाओं के बाद पार्टी ने कार्रवाई की है.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने रविवार 24 मई को पत्र जारी कर चंद्रप्रकाश कथूरिया को पार्टी से निलंबित करने का आदेश जारी किया. इसके बाद बीजेपी के प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने इस बारे में पत्र जारी कर जानकारी दी. कथूरिया करनाल जिले के भाजपा के प्रमुख नेताओं में माने जाते रहे हैं. इससे पहले वह किसी तरह के विवाद में नहीं आए हैं.

घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती

कथूरिया शुक्रवार को चंडीगढ़ के सेक्टर 63 में अपनी एक महिला मित्र के फ्लैट में गए थे. बताया जाता है कि इसी दौरान किसी के आ जाने पर वह बालकनी से नीचे उतरने का प्रयास कर रहे थे और गिर गए. उनको इससे काफी चोटें आईं और फिलहाल वह मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं.

बताया जाता है कि चंद्रप्रकाश कथूरिया फिलहाल डिप्रेशन में हैं. उन्हें मोहाली के फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती कराने की इजाजत मांगी. पुलिस प्रशासन ने कथूरिया को फोर्टिस में भर्ती करा दिया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...