Breaking News

BJP नेता तेमजेन इमना ने किया ये काम, वायरल हुई तस्वीर

गालैंड में बीजेपी के नेता तेमजेन इमना (Temjen Imna) अलोंग एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इमना ने फिर से अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए यूजर्स को लोट पोट कर दिया है। दरअसल, एक ट्विटर पोस्ट में बीजेपी लीडर हार्ले-डेविडसन बाइक पर एक शख्स के साथ बैठे हुए हैं। तस्वीर में दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ है। इसे लेकर यूजर की पोस्ट पर इमना ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया।

👉इन राज्यों में तीन दिनों तक होगी भारी बारिश, ओले भी गिरेंगे, जान ले पूरी खबर

तेमजेन इमना Temjen Imna

तेमजेन इमना ने लिखा, ‘लोग कहेंगे Helmet क्यों नहीं? भाईसाहब, pose देने के लिए style चाहिए! P.S: Helmet के बिना सफर नहीं करने का!’ बीजेपी लीडर की बात इंटरनेट यूजर्स को बहुत पसंद आई। बता दें कि इस ट्वीट पर 10 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस पर 4.3 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इसे 610 बार रीट्वीट किया गया है। साथ ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट किए हैं। कई यूजर्स के कमेंट भी बड़े दिलचस्प हैं।

कुछ दिनों पहले ही तेमजेन इमना (Temjen Imna) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह लोक नृत्य पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उनके डांस से भी अधिक रोचक वीडियो का कैप्शन रहा। उन्होंने लिखा कि ‘ये बाबूराव का नहीं, तेजमेन का स्टाइल है’। आपको बता दें कि नागालैंड सरकार के इस मंत्री के गुदगुदा देने वाले अंदाज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रशंसक हैं। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम ने खुद इसका खुलासा किया था।

👉किसानों के परिश्रम से यूपी देश में आर्थिक महाशक्ति के रूप में स्थापित हो रहा : Yogi Adityanath 

एक इंटरनेट यूजर ने इमना की पोस्ट पर कमेंट किया, ‘यह फोटो तो भारत में विज्ञापनों के लिए हार्ले-डेविडसन की ओर से इस्तेमाल की जा सकती है।’ दूसरे यूजर ने बड़े ही सिंपल अंदाज में लिखा, ‘गुड पोज’। एक अन्य व्यक्ति ने इस पर कहा, ‘ट्विटर के पास एकमात्र अच्छी चीज आप ही बचे हैं।’ मालूम हो कि तेमजेन इमना अपनी मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं। वह अपने दिलचस्प अंदाज से यूजर्स से फॉलोअर्स को जोड़े रखते हैं। इमना के कई सारे ट्वीट यूजर्स के बीच वायरल हुए हैं।

About News Room lko

Check Also

मतदान न हो लू से प्रभावित, टास्क फोर्स रखेगी नजर, रोज जारी होगा पूर्वानुमान

नई दिल्ली:  देश के कुछ हिस्सों में सामान्य से अधिक तापमान और लू चलने के ...