Breaking News

ब्रिटानिया 50-50 के ‘चीफ़ सेलेक्टर कैंपेन’ के साथ बिस्किट का बिल्कुल नया आकार डिज़ाइन करने के लिए हो जाइए तैयार

लखनऊ। क्या अपने पसंदीदा बिस्किट को देखकर कभी आपके मन में ये ख़्याल आया है, “मैं तो इसके डिज़ाइन को और भी मज़ेदार बना सकता हूँ?” अब मौका आपके हाथों में है! ब्रिटानिया 50-50 देश भर में स्नैक्स पसंद करने वाले सभी लोगों को अपनी नई पहल ‘ब्रिटानिया 50-50 चीफ़ सेलेक्टर’ कैंपेन में भाग लेने के लिए आमंत्रित कर रहा है। यह इंटरैक्टिव कॉन्टेस्ट सचमुच बेहद रोचक होने वाला है, जिसमें आपको डिज़ाइनर बनने का मौका मिल रहा है। इस अनोखे अवसर का लाभ उठाइए और बिल्कुल नए स्वरूप वाला आईकॉनिक बिस्किट तैयार कीजिए। चाहे आपके मन में ज़िगज़ैग या स्पाइरल डिज़ाइन हो, या फिर आप लीग से हटकर एकदम अलग डिज़ाइन बनाने का सपना देख रहे हों, ये आपके लिए अपना टैलेंट दिखाने का समय है।

WTC में सबसे ज्यादा विकेट से लेकर शेन वॉर्न को पीछे छोड़ने तक, ये सात रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं अश्विन

ब्रिटानिया 50-50 के ‘चीफ़ सेलेक्टर कैंपेन’ के साथ बिस्किट का बिल्कुल नया आकार डिज़ाइन करने के लिए हो जाइए तैयार

इस कैंपेन का कॉन्सेप्ट शबैंग ने तैयार किया है, जिसमें इनोवेशन में ग्राहकों को सबसे ज़्यादा अहमियत देने की ब्रिटानिया की लंबे समय से चली आ रही परंपरा को कायम रखा गया है। इस फिल्म में रवि शास्त्री को एक डिजिटल अवतार में दिखाया गया है, जिसमें वे एक हाई-टेक लैब में वैज्ञानिकों के साथ आने वाले समय के सबसे शानदार बिस्किट के आकार पर काफी सोच-विचार करते हुए नज़र आ रहे हैं-लेकिन उन्हें पूरा भरोसा है कि ग्राहक, यानी आप सभी कोई ऐसा आइडिया देंगे जो सबसे ज़्यादा क्रिएटिव होगा! ब्रिटानिया ने ग्राहकों को प्रोडक्ट डेवलपमेंट की प्रक्रिया का हिस्सा बनाकर, ग्राहकों के साथ बिल्कुल अनोखे तरीके से जुड़ाव की सीमाओं को आगे बढ़ाना जारी रखा है।

Please also watch this video

रवि शास्त्री ब्रिटानिया 50-50 की दोहरी खासियत को बखूबी दर्शाते हैं, जो नई उमंग जगाने वाला और बेहद स्वादिष्ट है। प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के हुनर को पहचानने और समझदारी से फैसले लेने में चीफ़ सेलेक्टर की भूमिका की तरह, ब्रिटानिया 50-50 के चीफ़ सेलेक्टर के रूप में रवि अपनी विशेषज्ञता और पार की नज़र की मदद से नए बिस्किट के सबसे बेहतर आकार की पहचान करने वाले हैं।

ब्रिटानिया के चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, अमित दोशी कहते हैं, “ब्रिटानिया में हम अपने ग्राहकों के सहयोग की ताकत में यकीन रखते हैं। हमने ‘ब्रिटानिया 50-50 चीफ़ सेलेक्टर कैंपेन’ के ज़रिये अगले बिस्किट के आकार की डिजाइनिंग में अपने ग्राहकों को शामिल किया है, जिससे पता चलता है कि हम ग्राहकों को साथ लेकर इनोवेशन करने के इरादे पर अटल हैं, और इस तरह उनके साथ हमारा नाता और भी गहरा हो जाता है। रवि शास्त्री इसमें चीफ़ सेलेक्टर की भूमिका में हैं जो अपनी बहुमूल्य जानकारी और जादुई शख़्सियत के लिए जाने जाते हैं, और उनकी यह खूबी ब्रिटानिया 50-50 की एनर्जी के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। शबैंग की क्रिएटिव टीम ने इस पहलू को शानदार ढंग से प्रस्तुत किया है, और यकीनन इंटरैक्टिव प्रोडक्ट डेवलपमेंट के क्षेत्र में यह कैंपेन एक नई मिसाल कायम करने वाला है। हमें अपने ग्राहकों की ओर से भेजे गए बेमिसाल डिज़ाइनों को देखने का बेसब्री से इंतज़ार है।

‘जल्द ही नदियों के जल बंटवारे पर भारत से बातचीत करेगा बांग्लादेश’, अंतरिम सरकार की सलाहकार का बयान

इस मौके पर रवि शास्त्री ने कहा, ब्रिटानिया 50-50 के साथ मिलकर काम करने का अनुभव बड़ा ही सुखद रहा है। ‘ब्रिटानिया 50-50 चीफ़ सेलेक्टर कैंपेन’ इस बात की मिसाल है कि ब्रांड अपने दर्शकों को रचनात्मक प्रक्रिया में शामिल करके उन्हें किस तरह अपने साथ जोड़ता है। ब्रिटानिया ने देश भर में स्नैक्स पसंद करने वाले लोगों से जुड़ने की दिशा में शानदार कदम उठाया है, साथ ही मैं इस सफ़र का हिस्सा बनकर और अगले बिस्किट का आकार चुनने में मदद करके बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूँ।

शबैंग के संस्थापक एवं एमडी, हर्षिल करिया ने कहा, बिस्किट की दुनिया लंबे अरसे से सीमित आकारों के दायरे में ही सिमटकर रह गई है और अब इस दायरे से बाहर निकलने का वक्त आ गया है। हमने ब्रिटानिया 50-50 चीफ सेलेक्टर के ज़रिये ग्राहकों को भविष्य के आर्किटेक्ट बनने और अगली पीढ़ी के बिस्किट को आकार देने में सक्षम बनाया है। हमारे प्लेटफ़ॉर्म ने उनके लिए अपने सपनों के बिस्किट को डिज़ाइन संभव बना दिया है, और इस तरह स्नैक्स टाइम रचनात्मक गतिविधियों वाले खेल के मैदान में बदल गया है। शबैंग को इस कैंपेन की अगुवाई करने पर गर्व है, जिसमें टेक्नोलॉजी एवं क्रिएटिविटी की मदद से बिस्किट प्रेमियों को दिल को लुभाने वाला अनुभव प्रदान करने की कोशिश की गई है।

शबैंग के चीफ डिजाइन एवं टेक्नोलॉजी डायरेक्टर, सोहिल करिया ने कहा, शबैंग की हमारी टीम ने टेक्नोलॉजी के दायरे से आगे निकलकर एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म तैयार किया है, जो एआई और इंसान की क्रिएटिविटी का बेजोड़ संगम है। एआई पर आधारित हमारा स्कोरिंग एल्गोरिदम बिस्किट के डिज़ाइन का मूल्यांकन करने के साथ-साथ इनोवेशन और अनोखेपन को सम्मानित भी करता है। हमने टेक्नोलॉजी को इंसान की सहज प्रतिभा के साथ जोड़कर एक ऐसा बेमिसाल अनुभव तैयार किया है, जो यकीनन बिस्किट के अनूठे आकार के एक नए दौर को प्रेरित करेगा। अपने बिस्किट को डिज़ाइन करने के लिए इन चरणों का पालन करें

● ब्रिटानिया 50-50 पैक पर दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करें
● अपने बिस्किट का डिजाइन सबमिट करें
● 10,00,000 रुपये और ऑस्ट्रेलिया की ट्रिप जीतने का मौका पाएँ

फिर देर किस बात की है? अपना ब्रिटानिया 50-50 पैक उठाइए, और अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए डिज़ाइन बनाना शुरू कीजिए! हो सकता है कि आपका स्नैक्स-टाइम मास्टरपीस आने वाले समय में धूम मचा दे।

About Samar Saleel

Check Also

उपराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश के ‘उद्यम प्रदेश’ बनने की सराहना की

नई दिल्ली। भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने आज (25 सितम्बर) कहा कि भारत अब ...