Breaking News

होली मिलन समारोह में बोले भाजपा सांसद- समाज के हित में जाति बंधन से बाहर निकलना है तो जातियों को घरों तक रखें

औरिया। बिधूना भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में जमकर अबीर गुलाल उड़ाते हुए, होली गीतों पर भाजपा कार्यकर्ता थिरकते नजर आए। वहीं, एमएलसी चुनाव पर भी चर्चा हुई। कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने सभी को होली की बधाई देते हुए कहा कि समाज के हित में हमें जाति बंधन से बाहर निकलना होगा। जातियों को केवल घरों तक ही रखें।

नगर के जय गोपाल सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित होली मिलन समारोह में भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने अपनी योजनाओं में जाति धर्म और वर्ग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया, लेकिन विधानसभा चुनाव का ट्रेंड बता रहा है कि मुसलमानों ने भाजपा को फिर भी वोट नहीं दिया। कारण साफ है, कि भाजपा गजवा-ए-हिंद में बाधा है।

समाज के हित में हमें जाति बंधन से बाहर निकलना है तो जातियों को केवल घरों तक ही रखें- सुब्रत पाठक

उन्होंने कहा कि उसकी सोच इस प्रकार है कि वह चाहते हैं कि हिंदुस्तान में शरीयत का शासन लागू हो जाए, यहां पर इस्लाम के अलावा कोई धर्म ही ना रहे ,उन्होंने कहा कि आजाद भारत के पहले क्या हुआ जानकर आपको घृणा हो जाएगी, लेकिन आजाद भारत में 1947 के बाद क्या हुआ वह कश्मीर फाइलस में आपको देखने को मिलेगा ,पांच लाख से अधिक लोगों को कश्मीर से केवल इसलिए निकाल दिया गया, क्योंकि वह हिंदू थे, उन्होंने कहा कि एमएलसी चुनाव पर चर्चा करते हुए कहा कि वह तो भाजपा जीत ही जाएगी, क्योंकि चुनाव कैसे जीता जाता है, यह सपा ने ही सिखाया है।

नगर के जय गोपाल सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित होली मिलन समारोह

इस जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी जन पूरी ताकत के साथ जुट जाएं, बिधूना में विधानसभा में हार पर कहा कि ,यहां का चुनाव परिणाम पक्ष में नहीं आया है, पर सरकार भाजपा की है रिया शाक्य भले ही ना जीती हो पर हमारी विधायक वही है, यहां पर विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहेगी ।सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने एक ही जाति के लोगों को लाभ मिलता था।

योगी सरकार में मेरिट के आधार पर सभी जातियों को नौकरी दी गई है ।जिस कारण छोटी छोटी जातियों के बच्चों को भी नौकरी मिली है इस मौके पर विधानसभा चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी रही रियाशा के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे, जिला अध्यक्ष श्री राम मिश्रा, प्रभारी राजेंद्र सिंह चौहान पूर्व प्रमुख राजेश सिंह चौहान, पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल गुप्ता डॉ घनश्याम सिंह सेंगर अनिल शुक्ला, जिला मंत्री लाल सिंह सेंगर प्रमुख प्रतिनिधि आदर्श नगर पूर्व चेयरमैन आदर्श कुमार मिश्रा दिनेश चंद्र वर्मा अमर चंद्र राठौर ,महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सक्सेना ,निर्मला सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष मंजू लता सिंह धीरेंद्र सिंह गौर ,कन्हैया लाल गुप्ता, सतीश चंद्र गोयल पूर्व प्रमुख अखिलेश त्रिपाठी, गोपी चंद वर्मा, नागेंद्र सिंह सेंगर आशीष वर्मा और पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...