Breaking News

बिधूना में दंपति से मारपीट : घर में घुसकर पांच व्यक्तियों ने दंपति के साथ की मारपीट; युवक के सिर में लगी चोट टूटा पैर,

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कीर्रकीचियापुर मैं जमीनी रंजिश में आरोपियों ने घर में घुसकर दंपति के साथ मारपीट की। मारपीट में युवक के सिर में गंभीर चोट लगने के साथ पैर भी टूट गया, जबकि महिला को भी काफी चोटें आई हैं। महिला ने कोतवाली में, रविवार की शाम, पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

कीर्किचिया पुर निवासी रानी देवी पुत्र बृजेश कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका गांव के ही सुभाष चंद्र पुत्र छोटेलाल, महेश चंद्र, पुत्र छोटेलाल, प्रदीप कुमार, पुत्र जगन्नाथ शिवराज सिंह, पुत्र रामप्रकाश और भूपेंद्र उर्फ़ अंशु, पुत्र मोहन सिंह ने जमीनी रंजिश चल रही थी। 17 मार्च की रात करीब 9:30 बजे वह और उसके पति घर पर मौजूद थे तभी विपक्षी सुभाष हाथ में तमंचा और अन्य लोग लाठी डंडा लेकर घुस आए और गालियां देने लगे। वहीं, पीड़िता ने बताया कि जब मेरे पति ने गालियां देने से मना किया तो उन्होंने उनके साथ मारपीट करने लगे।

सुभाष ने जान से मारने की नीयत से पति के सिर में बट मार दिया, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। मारपीट में उसके पति का एक पैर भी टूट गया तथा पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। बताया है कि जब अपने पति को बचाने आए तो उसे भी डंडों से मारा-पीटा।

पुलिस मौके पर आ गई थी, जिसने एंबुलेंस की मदद से हम लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया था। जहां से डॉक्टरों ने अधिक चोट होने के कारण उन्हें रिम्स सैफई के लिए रिफर कर दिया था। वहाँ पर उसका पति जीवन के लिए मृत्यु से संघर्ष कर रहा है। बताया कि उसके शरीर पर जूतों के निशान आए हैं। उनका डॉक्टरी मुआयना रविवार को जिला अस्पताल इटावा में कराया है। उसने रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...