Breaking News

भाजपा पर लगा हत्या का आरोप, मनोज तिवारी ने गुंडों को खुलेआम दी…

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर गुजरात और एमसीडी में चुनावी हार के डर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया और इसमें दिल्ली के सांसद #मनोज_तिवारी की संलिप्तता का आरोप लगाया।

सिसोदिया ने जोर देकर कहा कि आम आदमी पार्टी (#) इस तरह की क्षुद्र राजनीति से डरती नहीं है। उन्होने कहा कि गुजरात और #एमसीडी चुनावों में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। उनके सांसद मनोज तिवारी अपने गुंडों से खुलेआम केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली है। आप डरने वाली नहीं है। इनकी ओछी राजनीति और इनकी गुंडागर्दी का जवाब जनता देगी।

मनीष #सिसोदिया का ये बयान मनोज तिवारी के उस ट्वीट के जवाब में आई थी, जिसमें उन्होंने एमसीडी चुनावों के लिए भ्रष्टाचार और टिकटों की बिक्री के हालिया आरोपों को उजागर करते हुए अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी।

मनोज तिवारी ने कहा, “मैं अरविंद #केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं क्योंकि लोग और आप कार्यकर्ता लगातार भ्रष्टाचार, टिकटों की बिक्री (एमसीडी चुनाव के लिए), बलात्कारी से दोस्ती और जेल की घटनाओं से नाराज हैं। उनके विधायकों की भी पिटाई की गई है। यह नहीं होना चाहिए।” दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ हो…’।

About News Room lko

Check Also

दौड़ती कारों की खिड़कियों से बाहर निकले युवकों ने जमकर मचाया हुड़दंग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी #लखनऊ (Lucknow) ...