Breaking News

साल का पहला दिन जूस के गिलास और हाथ से इज्जत छुपाती नजर आई Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. उर्फी (Urfi Javed New Photos) ने साल के पहले ही दिन अपने बेबाकपन को एक बार फिर से दुनिया के सामने दिखा दिया है. उर्फी (Urfi Javed Instagram) ने बिना टॉप और ब्रा पहने ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है, जिसने नेटीजन्स का दिमाग हिलाकर रख दिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Pics) फोटो में जूस के गिलास और हाथ से अपनी इज्जत छुपाती नजर आ रही हैं.

इस धाकड़ खिलाड़ी को ऋषभ पंत की जगह टेस्ट में मिल सकता है मौका, 9 फरवरी से…

उर्फी जावेद (Urfi Javed) लेटेस्ट फोटो में बिस्तर पर ब्लैक स्कर्ट और बिना टॉप-ब्रा के बैठी हैं. उर्फी के एक हाथ में ऑरेंज जूस का गिलास है और दूसरे हाथ से उन्होंने अपनी ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है. उर्फी (Urfi Javed Bold Photos) ने जूस के गिलास को ऐसे पकड़ा है जिससे उनकी इज्जत सरेआम ना निलाम हो जाए. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इस फोटो को नए साल की सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उर्फी के इस अंदाज को देख सोशल मीडिया का पारा बढ़ गया है. यहां देखें उर्फी जावेद की बोल्ड फोटो.

सीनियर सिटीजन केयर होम में लगी आग, दो की मौत

उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) वैसे तो एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें अपनी अदाकारी के लिए इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली है, जितने उनके अतरंगी फैशन ने दिला दी है. उर्फी (Urfi Javed New Look) कभी तो तार, चेन और सेफ्टीपिन से कपड़े बनाती हैं तो कभी टॉपलेस-ब्रालेस ही कैमरे के सामने आ जाती हैं और फिर हाथों या किसी अन्य चीज से अपनी इज्जत छुपाती नजर आती हैं. उर्फी की ऐसे आउटफिट्स को देखकर को यही लगता है कि वह क्रिएटिविटी की आड़ में हुस्न दिखाने का मौका नहीं छोड़ती हैं.

About News Room lko

Check Also

उत्तर रेलवे: अपर महाप्रबंधक ने वाराणसी स्टेशन पर किया यात्री सुविधाओं का निरीक्षण

• स्टेशन की कार्यप्रणाली तथा विकास कार्यों से हुए अवगत लखनऊ। उत्तर रेलवे के मुख्यालय ...