Breaking News

गांव में कंबल, बिस्कुट और कॉपी वितरण

मोहनलालगंज/लखनऊ। सरल केयर फाउंडेशन के तत्वावधान में इनरव्हील क्लब अभ्युदय और स्वयंसिद्धा के द्वारा मोहनलालगंज तहसील में नंदोली गांव में 100 से अधिक गरीब वर्ग के महिला और पुरुषों के लिए कंबल, बच्चों को बिस्कुट, पेंसिल और कॉपी का वितरण किया गया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मोहनलालगंज बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री ललित मिश्रा, इनरव्हील क्लब अभ्युदय की प्रेसीडेंट माया यादव, शालिनी श्रीवास्तव, सपना त्रिपाठी, रेखा पांडेय और मीनू कृपाल, सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह, नंदोली ग्राम पंचायत की प्रधान रीना सिंह, समाजसेवी आईपी सिंह, सत्यम प्रताप सिंह सहित गांव के गणमान्य लोग उपस्थित थे.

सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह ने मुख्य अतिथि ललित मिश्रा, माया यादव, शालिनी श्रीवास्तव, सपना त्रिपाठी, रेखा पांडेय और मीनू कृपाल को ‘सरल केयर अतिविशिष्ट सामाजिक सेवा सम्मान 2022’ से सम्मानित किया. मुख्य अतिथि ललित मिश्रा ने कहा कि “सामाजिक संस्थाएं अगर इसी तरह गांव के लोगो की मदद करे तो गांवों का बेहतर विकास हो सकेगा.”

माया यादव ने कहा “इनरव्हील क्लब और स्वयंसिद्धा संस्था समाज की सेवा के लिए सदा तत्पर रहती है। हम आगे भी इस काम को करते रहेंगे”. कार्यक्रम के अन्य सहयोगियों में बाबू सुंदर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, शान्ति फाउंडेशन ट्रस्ट, विजयश्री प्रसादम सेवा, स्वयंसिद्धा फाउंडेशन, पत्रकार एसोसिएशन मोहनलालगंज लखनऊ शामिल हैं.

About Samar Saleel

Check Also

जनपद में लगाये गए 219 सीसीटीवी कैमरों से मिलेगी आपराधिक घटनाओं को रोकने में मदद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच सीसीटीवी कैमरे ...