Breaking News

बंगाल के बीरभूम में मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, पार्टी ने टीएमसी पर लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के बीच आज बीरभूम के इलमबाजार में बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला है. बीजेपी कार्यकर्ता का शव एक नदी के किनारे से बरामद हुआ है, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद एक बार फिर बीजेपी और सत्ताधारी टीएमसी आमने सामने आ गई हैं.

बीजेपी का दावा है कि कार्यकर्ता की हत्या हुई है. बीजेपी ने हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाया है, लेकिन टीएमसी ने आरोपों से इनकार किया है. फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है. कार्यकर्ता की हत्या के बाद सुबह से ही जिले के इलम बाजार थाना अंतर्गत नदास ग्राम में बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं का जुटना जारी है. बीजेपी ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने कहा है कि युवक की मौत कैसे हुई है, इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा.

गौरतलब है कि बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या का मामले सामने आते रहे हैं. दोनों ही पार्टियां हत्या को लेकर एक दूसरे पर आरोप मढ़ती रही हैं. बीजेपी मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर साम्प्रदायिक और तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाती रही है. बीजेपी का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता राज्य में जंगलराज फैला रहे हैं. इस प्रकार के आरोपों को तृणमूल कांग्रेस की सरकार लगातार खारिज करती रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...