Breaking News

उत्तर प्रदेश में बांदा में बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराई, 4 लोगो की हुई मौत

त्तर प्रदेश में बांदा जिले के अर्तरा क्षेत्र में एक बोलेरो कार के पेड़ से टकराने से चार बरातियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने सोमवार को बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र की गोधनी गांव की एक बारात बदौसा गई थी, जहां से सात बाराती एक कार पर सवार होकर रविवार को सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे वापस लौट रहे थे कि झांसी – मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित तुर्रा गांव के निकट बोलेरो अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

मृतकों की शिनाख्त लक्ष्मी द्विवेदी (70), देवराज (58) , राजू तिवारी (50), कैलाश (45) के रूप में की गई। पुलिस के अनुसार मोहित (24) , देबी शरण (40) , शंकर (36) को चिंताजनक स्थिति में उपचार के लिये कानपुर रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार सभी मृतक व घायल बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव की निवासी है।

इस हादसे में बुलेरो सवार दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जबकि पांच गम्भीर घायल हो गए। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायल पांच व्यक्तियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोमवार को दो और घायल बारातियों की मृत्यु हो गई। अन्य तीन लोगों को अति गंभीर हालत में कानपुर भेजा गया है।

About News Room lko

Check Also

सिंचाई विभाग में बाढ़ से संबंधित निर्माण कार्यों में भी नवाचार को दिया जा रहा बढ़ावा- स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि लगातार नवीन तकनीकों ...