Breaking News

लाहौर में हुआ बम विस्फोट, एक की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

लाहौर में एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है। इस दौरान 1 की मौत और 6 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि लाहौर रेफ्रिजरेटर कार्यशाला में गैस भरने के दौरान यह विस्फोट हुआ। मतृक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं इस घायलों का इलाज चल रहा है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सुझाव दिया गया था कि धमाका हुआ था क्योंकि गैस एक रेफ्रिजरेटर में भरी जा रही थी। उन्होंने कहा कि पास में श्सीरत-अन-नबीश् सम्मेलन आयोजित किया जा रहा था। इस दौरा यह घटना हुई। पंजाब आतंकवाद विरोधी विभाग के प्रवक्ता द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि विस्फोट के बारे में शाम 7.50 के पास हुआ। मृतक व्यक्ति की पहचान 22 वर्षीय हाफिज महमूद के रूप में हुई। हाफिज तकनीशियन था जो एक फ्रिज की मरम्मत का काम कर रहा था। वहीं घायलों की पहचान की जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे बचाव अधिकारियों के साथ इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया और बम निरोधक दस्ते को भेजा गया। घायलों को आपातकालीन सहायता और उपचार के लिए जिन्ना अस्पताल ले जाया गया। धमाके की जांच शुरू कर दी गई है। सीटीडी के बयान के अनुसार, एक प्रयोगशाला रिपोर्ट जारी होने के बाद आगे के विवरण कल साझा किए जाएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट- रिहायशी इलाकों में विस्फोटक हथियारों का हो रहा इस्तेमाल, हजारों बच्चे हताहत

यूनीसेफ ने आगाह किया है कि जैसे-जैसे शहरी इलाकों में लड़ाई के मामले बढ़ रहे ...