Breaking News

“भांगड़ा पा ले” के साथ नाचते-गाते हुए कीजिये नए साल की शुरुआत, फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज

फ़िल्म “भांगड़ा पा ले” के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया कि यह फिल्म अब 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसके साथ ही दर्शकों को अधिक जिज्ञासु करते हुए उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रुखसार ढिल्लन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा, “Bring in the new year with Bhangra #BhangraPaaLe 3rd January 2020! ?? @sunnykaushal89 @ShriyaP @SnehaTaurani @RonnieScrewvala @RSVPMovies @ipritamofficial @jam8studio @tipsofficial”

पोस्टर में फ़िल्म की प्रमुख जोड़ी सनी और रुखसार डांस पोज़ में बेहद रंगीन और वाइब्रेंट कपड़ों में नज़र आ रहे है। वही, बीते दिन निर्माताओं ने एक अनूठी प्रचार रणनीति के साथ नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है, जहां प्रमुख जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान के घर के सामने भंगड़ा के साथ रंग जमाते हुए नज़र आई थी।

मालूम हो कि सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन अभिनीत फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों और फिल्म बिरादरी से बेहद शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...