Breaking News

फेसबुक की दोस्‍ती से पति बना युवक निकला धोखेबाज,दिया तलाक

रिश्तों के फेर में पड़कर कोई अपनी जिंदगी दांव पर लगा देता है तो कोई अपनी जिंदगी ही गवां बैठता है।अभी हाल ही में ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें विदेशी महिला को सोशल मिडिया के जरिए एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे शादी रचाई और फिर कुछ महीनों बाद फरार हो गया।सात समंदर पार जाकर शादी रचाने के बाद फरार हुए विदेशी पति को तलाशते हुए भारत पहुंची महिला ने यहाँ पहुंचकर उसे तलाक दे दिया।

पाकिस्तानी मूल की 34 वर्षीय ब्रिटिश महिला मरियम खालिक धोखेबाज पति को तलाक देकर वापस लौट गईं, लेकिन जाते जाते औरों को एक सबक दे गई।पति नौशाद हुसैन को महीनों ढूंढने के बाद उसे वह केरल में मिल गया। जिसके बाद यहां पर मरियम ने नौशाद से उसका साथ नहीं मांगा बल्‍कि इस धोखेबाज से तलाक ले लिया। मरियम का कहना है कि नौशाद ने भारत आने के बाद उनसे दूरियां बना ली। इतना ही नहीं उन्‍हें सोशल मीडिया पर भी ब्‍लाक कर दिया। लेकिन उसने भी ठान लिया था कि वह उसे ढूंढ कर ही दम लेगी और उसकी इस करतूत को औरों के सामने भी रखेगी। मरियम के मुताबिक नौशाद से उनकी दोस्‍ती फेसबुक के जरिए उस दौरान हुई थी जब वह स्कॉटलैंड में पढ़ाई कर रहा था।

धीरे-धीरे मरियम और नौशाद की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और 18 महीने के बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली। उनकी शादी वहां पर रजिस्‍टर्ड भी हुई थी।इसके बाद नौशाद इंडिया चला आया। इंडिया आकर वापस नौशाद दोबारा स्कॉटलैंड नहीं गया और अपना फोन भी बंद कर लिया।मरियम को नौशाद का पूरा पता भी नहीं मालूम था।उसे बस इतना पता था कि वह केरल के चावक्कड़ के निकट स्थित अकालड़ का रहने वाला है। दो साल तक तलाशने के बाद वह नौशाद तक पहुंची और अब दोनों अलग हो चुके हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

लॉकडाऊन लगते ही दिल्ली में शराब ठेकों पर उमड़ी भीड़, पेटियां भर-भर ले जाने लगे लोग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में कोरोना संक्रमण के चरम पर पहुंचने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *