Breaking News

प्रिंस हैरी की आत्मकथा रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार, भाई विलियम ने किया शारीरिक हमला

प्रिंस हैरी की आत्मकथा ‘स्पेयर’ 10 जनवरी को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. द गार्जियन की एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्यूक ऑफ ससेक्स ने अपने संस्मरण में एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि भाई विलियम ने उन पर शारीरिक हमला किया.

भावनाओं से खिलवाड़ के विरुद्ध साल 2023 के पहले ही दिन बड़ा आंदोलन

किताब में, हैरी एक घटना का उल्लेख करते हैं जब उनके भाई विलियम (जो अब वेल्स के राजकुमार हैं) ने  उनकी पत्नी, अमेरिकी अभिनेत्री मेघन मार्कल के बारे में एक बहस के दौरान उस पर शारीरिक हमला किया. पेज सिक्स ने द गार्जियन का हवाला देते हुए यह जानकारी दी है.

समाचार आउटलेट द्वारा प्राप्त अंशों के अनुसार, विलियम ने मेघन के लिए ‘सख्त’ शब्दों का इस्तेमाल किया. लड़ाई तब बढ़ गई जब विलियम ने ‘हैरी को कॉलर से पकड़ लिया.’ प्रिंस हैरी ने साझा किया, ‘यह सब बहुत तेजी से हुआ. उसने मुझे कॉलर से पकड़ लिया, मेरा नेकलेस तोड़ दिया और उसने मुझे फर्श पर गिरा दिया. मैं कुत्ते के कटोरे पर जा गिरा, जो मेरी पीठ के नीचे फट गया, टुकड़े मेरे अंदर घुस गए. मैं एक पल के लिए वहां पड़ा रहा, चकित रहा.’

हैरी ने दावा किया कि कथित झगड़े के कारण उसकी पीठ में चोट लग गई थी. भाइयों के उतार-चढ़ाव भरे संबंधों के बारे में नवीनतम खुलासे तब हुए हैं जब उनके पिता किंग चार्ल्स मई में अपने राज्याभिषेक की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें हैरी और मार्कल के 2020 में अपने शाही कर्तव्यों को छोड़ने और कैलिफोर्निया चले जाने के बाद से भाई-बहनों के बीच अशांत संबंध रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के कार्यालय से रबी लामिछाने बर्खास्त

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नेपाल के सुप्रीम कोर्ट ने नागरिकता और पासपोर्ट ...