Breaking News

किसी शो या फिल्म में नजर नहीं आ रहीं मोनालिसा, जानिए कैसे चल रहे एक्ट्रेस के खर्चे

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करने से पीछे नहीं हटती हैं. मोनालिसा ने काफी समय से काम नहीं किया है, उन्हें किसी शो या फिल्म में नहीं देखा गया है.

मोनालिसा को काफी समय से किसी शो, गाने या फिर फिल्म में नहीं देखा गया है तो आखिर एक्ट्रेस के खर्चे कैसे चल रहे हैं? दरअसल मोनालिसा अपनी जो बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, उन्हीं के जरिए एक्ट्रेस अपने खर्चे चला रही हैं और लाइमलाइट में भी बनी हुई हैं.

यह तस्वीरें मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा ने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ है और काफी सुंदर लग रही हैं. ये फोटोज एक्ट्रेस के मेकअप रूप में खिंचवाई हैं.

इस फोटो में मोनालिसा के पोज को देख फैंस आहें भरते रह गए हैं! साइड पोज देते हुए मोनालिसा अपनी उगलियों को अपने कंधे के पास रखकर खड़ी हैं और और उनके घने बाल उनकी पीठ पर गिर रहे हैं.

मोनालिसा इस पोज में गदर काट रही हैं! एक्ट्रेस टाइट मिनी स्कर्ट में खड़ी हैं, जिसकी साइड में एक स्लिट भी है. मोनालिसा मिनी स्कर्ट पहनकर अपना एक पैर हल्का-सा उठाकर, मोड़कर खड़ी हो गई हैं जिससे स्कर्ट और ऊंची उठ गई है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...