Breaking News

सपा में शामिल हो सकते है बसपा सांसद अफजाल अंसारी, शिवपाल यादव ने कहा दरवाजे खुले…

पा महासचिव शिवपाल यादव ने बसपा सांसद अफजाल अंसारी को खुला ऑफर दिया है। अफजाल अंसारी को सपा में शामिल करने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि पुराने सहयोगियों के लिए सपा के दरवाजे खुले हुए हैं।

प्रदेश सरकार का बजट जनता के साथ छलावा, इसमें किसानों नौजवानों और महिलाओं की अनदेखी की गई- अनिल दुबे

सपा में शामिल हो सकते है बसपा सांसद अफजाल अंसारी

इस बयान के बाद यूपी सियासी गलियारों में चर्चांएं शुरू हो गईं हैं कि शिवपाल अफजाल अंसारी को सपा में शामिल करा सकते हैं। राजनीतिक विश्षलेकों का मानना है कि मुस्लिम वोटों को घेरने की बसपा की रणनीति से निपटने के लिए सपा का यह दांव हो सकता है।

शिवपाल यादव ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य को भी इस तरह के बयानों से परहेज करने का निर्देश दिया गया है। विधानसभा चुनाव में सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर व उनके दल के समर्थन से पूर्वांचल में मिली जीत के बाद 2024 की चुनौतियों पर शिवपाल सिंह ने कहा कि तमाम छोटी-छोटी पार्टियों को साथ लेकर हम मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और भाजपा का सफाया करेंगे। कांग्रेस के साथ जाने के सवाल पर सपा नेता ने कहा कि नेतृत्व जो तय करेगा, वह होगा।

पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने मंगलवार की देर शाम यहां पहुंचे शिवपाल सिंह यादव फेफना स्थित होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से सपा की सहमति के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि भाजपा जान-बूझकर मुद्दों से भटकाना चाहती है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...