Breaking News

जहरखुरानी का शिकार हुआ व्यापारी, नौ लाख रुपये गायब

देवरिया। बहराइच से ज्वेलरी के रुपये लेकर आ रहा एक व्यवसायी लग्जरी बस में जहरखुरानी का शिकार हो गया। देवरिया पहुंचने पर इस बात की जानकारी हुई। उसके पास रखे नौ लाख रुपये गायब थे। सूचना मिलने पर सदर कोतवाली और एसओजी टीम ने बस के चालक और परिचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जहरखुरानी का शिकार युवक भी कुछ नहीं बता पा रहा है।

सदर कोतवाली के अबूबकरनगर मोहल्ले के रहने वाले राधेश्याम वर्मा की अंसारी रोड में ज्वेलरी की दुकान है। वह यहां से बहराइच जिले के कुछ दुकानदारों को आभूषण की आपूर्ति करते हैं। इसमें उनके कुछ रिश्तेदार भी हैं। पिछले दिनों उन्होंने यहां से बहराइच ज्वेलरी भेजी थी।

बहराइच के मेहिपुरवां थानाक्षेत्र के रहने वाले राजकुमार वर्मा उर्फ राजू सोनी (35) दुकानदारों से वसूल किए गए ज्वेलरी के नौ लाख रुपये लेकर देवरिया आ रहे थे। बृहस्पतिवार की वह पलिया कला-मैलानी से देवरिया के लिए चलने वाले बस में मेहिपुरवां से सवार हुए।

सुबह बस्ती जिले के विक्रमजोत में बस रुकी। यहां अन्य यात्रियों के साथ ही वह भी बस से उतरकर चाय-नाश्ता किए। इसके बाद बस में सवार होकर देवरिया के लिए चले। इसी बीच जहरखुरानों ने उन्हें अपना शिकार बनाया और नौ लाख रुपये लेकर भाग गए।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...