Breaking News

उपचुनाव: विकास व व्यवस्था पर विश्वास


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपचुनाव विकास व व्यवस्था सुधार को मुद्दा बनाया है। इसके अंतर्गत वह अपनी व नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे है,भाजपा के संगठन व स्वरूप को अन्य पार्टियों से अलग बता रहे है। इसी के साथ उन्होंने हरियाणा जैसी घटनाओं का भी अपरोक्ष उल्लेख किया। कहा कि उनकी सरकार लव जिहाद रोकने के लिए कठोर कानून बनाएगी। इस मसले पर अपने को सेक्युलर बताने वाली सभी पार्टियां खामोश है।

इस प्रकार योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सपा बसपा सभी पर निशाना लगाया है। इनकी संवेदनशीलता वोटबैंक से ही प्रेरित होती है। लवजिहाद के प्रसंग से भी योगी ने अपरोक्ष रूप में भाजपा को अन्य पार्टियों से अलग प्रमाणित किया है। इस क्रम में वह यह भी कहते है कि केवल भाजपा में ही साधारण परिवार के सदस्य भी प्रधानमंत्री,राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते है। अन्य पार्टियों में इसकी कल्पना भी संभव नहीं है।

मनमोहन सिंह किस प्रकार के प्रधानमंत्री थे,इसे भी सब लोग जानते है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने तीस लाख गरीबों को आवास एक करोड़ चौबीस लाख गरीबों को विद्युत कनेक्शन छियालीस लाख गरीबों को रसोई गैस कनेक्शन, लगभग सत्तासी लाख वृद्ध, निराश्रित महिला एवं दिव्यांग पेंशन धारकों को अग्रिम पेंशन धनराशि तथा कोरोना कालखण्ड में पात्र परिवारों को चौदहवीं बार खाद्यान्न वितरण का लाभ दिलाया है।

डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...