Breaking News

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का बड़ा बयान , कहा खाओ-पियो, मौज करो ,बाकी छोड़ो मोदी, योगी पर…

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सिंधी कालोनी शास्त्री नगर में वरिष्ठजनों संग बैठक की। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि खाओ, पियो, मौज करो, बाकी पीएम मोदी औऱ सीएम योगी पर छोड़ दो। सिंधी समाज भाजपा परिवार का अंग है।

अब आपकी जिम्मेदारी बनती है कि ट्रिपल इंजन की सरकार बनवाएं। भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड के सह कोषाध्यक्ष आनंद राजपाल की अगुवाई में हुई बैठक में स्वतंत्र देव ने वरिष्ठों की सलाह दी कि वह बच्चों को पढाएं, लिखाएं।

दो दिनों से शहर प्रवास कर रहे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को अपनी दिनचर्या परमट मंदिर जाकर शुरू की। वहां से निकलने के बाद वह सीधे संघ के क्षेत्र संघ चालक वीरेंद्र जीत सिंह के आवास पर सहयोगियों के साथ पहुंचे। शिक्षाविद् नीतू सिंह से कई बिंदुओं पर चर्चा की। लगभग आधे घंटे की चर्चा के बाद वह वहां से निकल लिए। यहां पर मणिकांत जैन,भाजपा पार्षद प्रत्याशी यशपाल,गिरजेश, श्रीकृष्ण दीक्षित सहित कई लोग रहे।

माता-पिता की सेवा एवं आदर, श्रमिकों और मजदूरों को गाली न दें। जूस पीकर शरीर को मजबूत और निरोगी बनाएं और बाकी पीएम और सीएम पर छोड़ दें। यूक्रेन युद्ध में किस तरह पीएम ने वहां पढ़ने वाले बच्चों को सुरक्षित देश वापस कराया। सीएम ने गुडों, माफियाओं पर एसी लगाम लगाई कि बहू बेटियां सुरक्षित ही नहीं बल्कि सड़कों पर निर्भीकता से घूम रही हैं। यहां विधायक सुरेंद्र मैथानी, हरीश मतरेजा, रामदास मखीजा, हीरालाल खत्री, लाल आरती लाल चंदानी, घनश्याम छाबड़ा और संजीव उर्फ बाबी पाठक सहित कई लोग रहे।

About News Room lko

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...