Breaking News

Lucknow University के बीकॉम के 10 छात्रों का इंफोसिस में हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय Lucknow University के अभियांत्रिकीय संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में बीकॉम के 10 छात्र-छात्राओं का इंफोसिस कम्पनी में कैंपस प्लेसमेंट हुआ।

👉लोकसभा चुनाव से पहले Old Pension Scheme की वापसी संभव!

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने छात्रों के प्लेसमेंट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नैक में ए प्लस प्लस ग्रेडिंग के बाद से, सभी डोमेन क्षेत्रों से उच्च प्रतिष्ठा वाली मल्टीनेशनल कंपनियों ने विश्वविद्यालय का दौरा किया हैं और हमारे सर्वश्रेष्ठ छात्रों को शानदार पैकेज की पेशकश की हैं।

लखनऊ विश्वविद्यालय Lucknow University

संकाय के डीन प्रो एके सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि चयनित छात्र उच्च नैतिकता के साथ जॉब में आने वाली चुनौतियों को स्वीकारेंगे और आर्गेनाइजेशन के लिए अच्छे एसेट्स साबित होंगे।

👉राजस्थान में सत्ता परिवर्तन की उम्मीद, कांग्रेस में खिंची तलवारें, जाने पूरी खबर

प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि इंफोसिस कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में लखनऊ बीकॉम के 10 छात्र-छात्राओं (रोहित कुमार, तान्या सिंह, अभिषेक कुमार, उन्नति श्रीवास्तव, शिवम सिंह, आशुतोष कुमार, आयुष अग्रवाल, चित्रांगदा सिंह चौहान, दिव्या सिंह और पीयूष सिंह) का प्लेसमेंट बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट (बीपीएम) ट्रेनी के पद पर अधिकतम 2.45 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

About Samar Saleel

Check Also

अन्तर्राष्ट्रीय गणित प्रतियोगिता में 100 परसेन्टाइल के साथ सीएमएस छात्र को विश्व में प्रथम रैंक

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज द्वितीय कैम्पस के कक्षा-4 के मेधावी छात्र रूद्रेश पटेल ने ...