Breaking News

कैंसर सर्जन डॉ. नवल किशोर शाक्य ने किया बिधूना क्षेत्र के गांवों का दौरा

दिबियापुर/हरचंदपुर। लक्ष्य कैंसर हॉस्पिटल लखनऊ से आकर बिधूना विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का अंतरराष्ट्रीय कैंसर सर्जन डॉ. नवल किशोर शाक्य ने दौरा किया। बिधूना विधानसभा क्षेत्र में दौरे पर आए डॉ. शाक्य ने सबसे पहले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. राममनोहर लोहिया व सपा के पूर्व अध्यक्ष माननीय मुलायम सिंह यादव के साथी लज्जाराम शर्मा के गांव “कवा” पहुंच कर उनका हालचाल लिया और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस मुलाकात के दौरान ही लज्जाराम शर्मा ने डॉक्टर शाक्य को कई टिप्स भी दिए। उनसे मिलकर डॉ. शाक्य ने कवा गांव में रहने होमगार्ड के घर पहुंचकर उनकी पत्नी के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। इसके बाद जगतपुर निवासी प्रधान अशोक भदौरिया मढ़ोक के गांव में आनन्द दोहरे अध्यापक के घर पर पहुंचकर उनकी माता के निधन की सूचना पर दुःख दर्द बांटा। तत्पश्चात अछल्दा ब्लाक के गांव सुंदरपुर में भूरे यादव के यहां पहुँच कर जनता की समस्याओं को सुना और हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया। डॉ. शाक्य ने आधा दर्जन से अधिक गांवों का दौरा करके किसानों, मजदूरों, गरीबों की समस्याओं को सुना और कहा कि मैं हर समय मदद करने के लिए तैयार हूँ।

बताते चलें कि कोरोना महामारी में लॉक डाउन के चलते डॉ. शाक्य द्वारा पूरी बिधूना विधानसभा में गरीब, असहाय व मजदूरों को राहत सामग्री वितरण किया गया था। इस अवसर पर अखिलेश शाक्य, सपा नेता राहुल सविता, पूर्व ब्लाक प्रमुख स्नेहल यादव, विवेक शाक्य, विनय शाक्य, अनूप सिंह, पुष्पेंद्र शाक्य, महेंद्र आदि लोग मौजूद रहे।

Loading...

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ : राज्य शासन ने छह पुलिस उपाधीक्षकों का किया तबादला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राजधानी लखनऊ में राज्य शासन ने छह पुलिस उपाधीक्षकों (पीपीएस) अफसरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *