Breaking News

कैंडेरे ने मुंबई में अपना पहला रिटेल आउटलेट ‘एक्सपीरियंस सेंटर’ लॉन्च किया

मुंबई। भारत के अग्रणी ज्वेलटेक ब्रांड, कैंडेरे, जो सभी अवसरों के लिए उपयुक्त अपने अद्वितीय डिजाइन और अत्याधुनिक कारीगरी उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है, ने मुंबई में 500 वर्ग फुट क्षेत्र में फैले अपना पहला विशेष अनुभव केंद्र लॉन्च किया। ब्रांड के निर्माण में ग्राहकों की महत्वपूर्ण भूमिका को ध्यान में रखते हुए रूपेश जैन, संस्थापक और सीईओ, कैंडेरे और कैंडेरे के सबसे पुराने और सबसे मूल्यवान ग्राहक, इनफिनिटी मॉल, मलाड में अपना पहला ऑफलाइन रिटेल स्टोर लॉन्च करने के लिए उपस्थित थे।

अपनी तरह का पहला केंद्र यह सुनिश्चित करने के लिए बनाया गया है कि ग्राहक ब्रांड की विविध पेशकशों के रंगरूप का आनंद लें। एक्सपीरियंस सेंटर को इसके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ निर्बाध रूप से काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सॉलिटेयर, प्लेटिनम ज्वैलरी और विभिन्न प्रकार के अंगूठियों, झुमके, पेंडेंट, कंगन, हार और एक्सेसरीज़ के साथ, स्टोर में ब्रांड के कुछ सबसे अधिक बिकने वाले जैसे चाफा, जीवा, ईविल आई, आद्या और बेसोटेड संग्रह भी होंगे। लॉन्च के साथ ही डायमंड ज्वैलरी पर मेकिंग चार्ज पर 100 प्रतिशत तक की छूट और 25 हजार से अधिक के ऑर्डर पर मुफ्त सोने के सिक्के भी शामिल हैं।

इस भव्य लॉन्च के अवसर पर, कैंडेरे के संस्थापक और सीईओ रूपेश जैन ने कहा, “जैसे-जैसे दुनिया डिजिटल की ओर बढ़ रही है, ग्राहकों को सहज अनुभव प्रदान करने में भौतिक उपस्थिति अभी भी एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह अब हम सभी को अपने व्यवसाय के एक नए अध्याय में ले गया है। हम ग्राहक अनुभव और संबंध निर्माण की प्रक्रिया को बढ़ाने के प्रयास में एक ऑनलाइन ज्वेल-टेक ब्रांड से पहले अनुभव केंद्र तक विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं। इस लॉन्च के साथ, कैंडेरे प्रत्येक मूल्यवान ग्राहक को नए लॉन्च और उत्सव के संग्रह को प्रदर्शित करने वाला एक व्यापक और समावेशी अनुभव प्रदान करेगा।-अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...