Breaking News

न्यूजीलैंड से मिली करारी हार के बाद कप्तान कोहली ने रोहित का किया जिक्र, कहा ये…

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा तय समय से ढाई दिन पहले समाप्त हो गया है, क्योंकि पांच दिन चलने वाला आखिरी टेस्ट मैच सिर्फ ढाई दिन में खत्म हो गया। इसी के साथ भारतीय टीम का ये दौरा इसी मैच और सीरीज में करारी हार के साथ समाप्त हो गया। इस दौरे पर मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने टेस्ट और वनडे सीरीज में जीत हासिल की, जबकि भारतीय टीम को सिर्फ टी20 सीरीज में जीत मिली।

क्राइस्टचर्च टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली ने बॉडकास्टर्स से बात करते हुए कहा कि हमने इस टेस्ट सीरीज के पहले ही मैच से अच्छा इंटेंट नहीं दिखाया। वहीं, न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाजों ने हमारी टीम के बल्लेबाजों को दबाव में रखा, जिसका फायदा भी उनको मिला। हालांकि, दूसरे मैच की बात करते हुए विराट कोहली ने ये भी कहा कि इस मैच की पहली पारी में बतौर बल्लेबाज हमारी टीम ने अच्छा किया, लेकिन गेंदबाजों की मेहनत पर बल्लेबाजों ने ही दूसरी पारी में पानी फेर दिया।

उधर, अपनी बात को पूरा करते हुए उन्होंने रोहित शर्मा का भी जिक्र किया, जो 5 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे, जिसके पांचों मैच भारतीय टीम ने जीते। वहीं, आखिरी टी20 मैच में उनको चोट लग गई थी, जिसके कारण वे टीम से बाहर हो गए। ऐसे में विराट कोहली ने कहा, “टी20 सीरीज हमारी लिए शानदार गुजरी। वनडे सीरीज में युवा खिलाड़ियों का आगे बढ़ते देखर अच्छा लगा, क्योंकि रोहित शर्मा मौजूद नहीं थे, खुद मेरी फॉर्म भी खराब थी।”

टी20 सीरीज में 5-0 से जीत दर्ज करने के बाद वनडे सीरीज में भारत को 3-0 से हार झेलनी पड़ी थी। वहीं, टेस्ट सीरीज के दोनों मुकाबलों में भारत हार गया और ये दौरान 5-5 के साथ खत्म करना पड़ा। टेस्ट क्रिकेट की नंबर वन भारतीय टीम को लेकर विराट कोहली ने कहा, “हमको इस दौरे से कुछ सकारात्मक चीजें देखने को मिलीं, लेकिन टेस्ट टीम के नाते हमने जिस तरह की क्रिकेट खेली वो अच्छी नहीं थी। हमको ये स्वीकार करना होगा कि हम अच्छा नहीं कर पाए।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...