दीपिका के JNU विजिट पर बाबा रामदेव ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, कहा:’उन्हें समझदार सलाकार की…’

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण का पहुंचना ही बवाल हो गया था. जिसके बाद उनकी नई फिल्म छपाक का बहिष्कार किये जाने लगा और कई भाजपा नेता के सहित स्मृति ईरानी ने उन्हें टुकड़े टुकड़े के साथ खड़े होने का आरोप लगा दिया। दीपिका जेएनयू कैंपस में 10 मिनट तक रुकी थी. दीपिका के JNU जाने का कुछ लोगों ने विरोध किया तो कईयों ने एक्ट्रेस की हिम्मत की दाद दी.

गौरतलब है कि इस मामले में अब योग गुरु स्वामी रामदेव ने दीपिका के JNU विजिट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि इंदौर में प्रेस कॉन्प्रेंस में स्वामी रामदेव ने दीपिका पादुकोण के बारे में कहा कि अभी उन्हें सामाजिक,सांस्कृतिक और राजनीतिक समझ बढ़ाने की जरूरत है. ये भी कहा कि दीपिका को उनके जैसा समझदार सलाकार चाहिए.

Loading...

ज्ञात हो कि रामदेव ने कहा- “दीपिका पादुकोण अभिनय के नजरिए से कुशल हैं. पर सामाजिक, राजनीतिक दृष्टि से उन्हें काफी समझना पड़ेगा. दीपिका को देश के बारे में पढ़ना-समझना पड़ेगा. ये सब समझने के बाद ही एक्ट्रेस को बड़े फैसले लेने चाहिए. दीपिका के पास बाबा रामदेव जैसा सलाहकार होना चाहिए.”

वहीं बता दें कि दीपिका ने जेएनयू मामले में कहा- सबसे पहले जो मुझे कहना था मैंने दो साल पहले ही कह दिया. जब पद्मावत रिलीज हो रही थी उसी वक्त मुझे जो मैं महसूस कर रही थी मैंने उसी वक्त कह दिया था. अब जो मैं देख रही हूं मुझे बहुत दर्द होता है और दर्द इसलिए क्योंकि आई होप दैट दिस डजन्ट बिकम द न्यू नॉर्मल. कि कोई भी कुछ भी कह सकता है. और वो इससे भाग सकते हैं. तो डर भी लगता है. दुख भी होता है. हमारे देश का जो एक फाउंडेशन है ये तो जरूर नहीं था

Loading...

About News Room lko

Check Also

बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक किराना कारोबारी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

हाल ही में जुर्म का एक ताजा मामला बिहार के सहरसा से सामने आया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *