Breaking News

ये फोटोग्राफर पिछले सात सालो से बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरने की मांग रहा था दुआ, एक दिन…

दुनियाभर में लोग अजीब हरकत के मशहूर हो जाते है, जिसके वजह से वो चर्चा में भी आ जाते है. इस बार भी कुछ ऐसा हुआ हैं। जब एक शख्स ने बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरने का इंतज़ार कर रहा था. आपको बता दें कि दुबई में हाल ही में भयानक तूफान आया. झूम कर बारिश हुई. पूरे दुबई में जगह-जगह पानी भर गया. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसका इंतजार एक फोटोग्राफर को पिछले सात साल से था.

आपको बता दें कि ये नजारा था बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरने का. इस फोटोग्राफर ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैप्चर करने के लिए पूरी रात एक रेगिस्तान में हो रही बारिश के बीच एक कैंप गुजारी ताकि परफेक्ट शॉट मिल सके. आखिरकार सब्र का फल मीठा होता है. उस फोटोग्राफर को तस्वीर मिली.

गौरतलब है कि इस फोटोग्राफर का नाम है जोहेब अंजुम. जोहेब ने शुक्रवार की रात आए तूफान के दौरान दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर गिरती हुई बिजली की तस्वीर ली. जोहेब पूरी रात एक रेगिस्तान में बारिश के बीच एक छोटे से कैंप में थे ताकि उन्हें बेहतरीन तस्वीर मिल सके.

फोटो लेने के बाद जोहेब ने बताया कि इस तस्वीर ने उनके लिए साल 2020 की अच्छी शुरुआत की है. मेरे लिए वो क्षण बहुत कीमती था जब 2720 फीट ऊंचे बुर्ज खलीफा के सबसे ऊपरी हिस्सा पर बिजली टकराई.

जोहेब अंजुम की यह तस्वीर बुर्ज खलीफा के प्रशासन और दुबई के राजकुमार शेख हमदान ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. जोहेब ने बताय कि जब बिजली टकराई तब दुबई का पूरा आसमान नीले रंग की रोशनी से रंग गया था.

दुबई की मीडिया की माने तो 1996 के बाद दुबई समेत संयुक्त अरब अमीरात के कई हिस्सों में इतनी बारिश हुई है. इतना भयानक तूफान आया है. अभी भी मौसम विभाग के लोग इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि आगे भी बारिश हो सकती है.

About News Room lko

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...