Breaking News

सुशांत आत्महत्सा केस में करण जौहर, सलमान सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में कोर्ट में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत 8 कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन सभी आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है.

ओझा द्वारा दायर कीए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर तथा निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान पर आरोप लगाया गया है कि साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे. इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था.

एफआईआर में कहा गया है कि इन सभी लोगों के कारण सुशांत को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा. सुशांत की मौत से बिहार ही नहीं देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में भादवि की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत आरोप लगाया गया है.

इस पत्र में गवाह के रूप में अभिनेत्री कंगना रनाौत के भी नाम दर्ज है. ओझा ने बताया अदालत ने कि इस मामले की अगली सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है. उल्लेखनीय है कि सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर रविवार को आत्महत्या कर ली थी.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने मुंबई पुलिस को हाल ही में अपना बयान दिया है. अपने इस बयान में उन्होंने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात की जानकारी होने से इंकार किया है. अबतक जो इंडस्ट्री के कुछ लोग कह रहे थे. उनकी मौत के बाद पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने भी पुलिस को बताया कि सुशांत इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान थे और ये बात खुद उन्हें सुशांत ने बताई थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संज्ञेय अपराध रोकने के निर्देशों के विरोध पर पकड़ सकती है पुलिस; धारा 172 के रूप में जुड़ा प्रावधान

 नई दिल्ली:  भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (बीएनएसएस) के तहत किसी संज्ञेय अपराध को रोकने वाले ...