Breaking News

New Year 2021: घर में रहकर ऐसे मनाएं नए साल का जश्न, सेलिब्रेशन का मज़ा होगा दोगुना

नए जोश और नई उम्मीदों के साथ नया साल 2021 दस्तक देने के लिए तैयार है. 2020 में कई पाबंदियों में रहने के बाद अब दुनियाभर के लोग अच्छे की कामना करते हुए नए साल का पूरे जोश और उत्साह के साथ स्वागत करने के लिए तैयार हैं. हालांकि, इस बार कोरोनावायरस के चलते नए साल का जश्न कुछ अलग तरीके से मनाया जा रहा है. अधिकतर लोग अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नए साल का स्वागत घरों में रहकर ही करेंगे. लेकिन इससे आपकी पार्टी या एंजॉयमेंट में बिल्कुल भी कमी नहीं आएगी. हम आपको कुछ खास टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें फॉलो कर के आप अपने घर में रहकर शानदार तरीके से नए साल का जश्न मना सकते हैं.

घर पर थीम पार्टी करें

आजकल थीम पार्टी काफी ट्रेंड में हैं. थीम पार्टी के साथ नए साल का स्वागत करना एक बेहतरीन आइडिया है. घर में रहकर किसी थीम के अनुसार कपडे़ पहनें, मेकअप करें और अपने घर को भी थीम के अनुसार डेकोरेट करें. यकीन करें आप घर में रहकर भी काफी एन्जॉय करेंगे.

घर को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाएं

नए साल का जश्न किसी त्योहार से कम नहीं होता है. आप किसी भी आम पार्टी को डेकोरेशन की मदद से खास बना सकते हैं. नया साल अपने साथ नई उम्मीदें लेकर आता है, इसलिए अपने घर को इस साल रंग-बिरंगी लाइटों और अन्य चीजों से सजाकर जगमगाती रोशनी के बीच नए साल का स्वागत करें.

ZOOM ऐप पर दोस्तों संग अपनी खुशियां बांटें

Loading...

कोरोनावायरस के चलते हर चीजों डिजिटल हो गई है. अगर आप इस साल दोस्तों संग सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप ज़ूम ऐप के जरिए अपने दोस्तों या परिवार के लोगों के साथ कनेक्ट होकर नए साल का स्वागत कर सकते हैं और सभी को शुभकामनाएं दे सकते हैं.

डांस पार्टी करें

2020 सभी के लिए मुश्किलों भरा रहा है. अब नए साल के साथ नई शुरुआत करें. अपनी पसंद के पार्टी सॉन्ग प्ले करें और दोस्तों संग घर में रहकर ही डांस पार्टी करें.

कैंडल लाइट डिनर करें

कोई भी जश्न बिना खाने के अधूरा रहता है. अगर आप बाहर नहीं जा सकते हैं तो आप घर पर ही अपनी पसंद का खाना बनाकर अपनी फैमिली के साथ कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकते हैं और फैमिली के साथ नए साल की खास शुरुआत कर सकते हैं.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

भारतीय डाक में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवा हो जाएं खुश, 4269 पदों पर ऐसे करें आवेंदन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जो युवाएं इंडिया पोस्ट में नौकरी करने की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *