Breaking News

बैंक से रुपए निकालने के बाद महिला हुई लापता, नहीं लगा सुराग

बिधूना/औरैया। सेन्ट्रल बैंक शाखा घसारा से अपने खाते से रुपए निकालने गई महिला लापता हो गई थी। दसवें दिन भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। लापता महिला के पुत्र ने थाना अछल्दा में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। किंतु आज तक पुलिस द्वारा उसकी खोजबीन न किए जाने को लेकर पीड़ित युवक ने अछल्दा पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम घसारा निवासी लगभग 40 वर्षीय विमला देवी पत्नी स्वर्गीय कमलेश कुमार शाक्य गत 16 दिसंबर 2020 को सेंट्रल बैंक शाखा घसारा में स्थित अपने खाते से रुपए निकालने की बात कहकर अपने साथ पासबुक आधार कार्ड व मोबाइल लेकर घर से गई थी। लेकिन वह रात तक घर वापस नहीं लौटी। जिस पर काफी खोजबीन के बाद उसका कोई सुराग ना लगने पर उसके पुत्र कौशल कुमार शाक्य द्वारा 17 दिसंबर को अछल्दा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। किंतु शुक्रवार को दसवें दिन भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है।

इस संबंध में लापता विधवा महिला के पुत्र कौशल कुमार शाक्य ने अछल्दा थाना पुलिस पर अपनी मां की खोजबीन में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस के उच्चाधिकारियों से जल्द उसकी तलाश करने की गुहार लगाई है। इस संबंध में पूछे जाने पर अछल्दा थानाध्यक्ष तारिक खान ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं आया था, अब मामला संज्ञान में आ गया है जल्द महिला की तलाश की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...