Breaking News

औरैया : बस की चपेट में आकर बालक की मौत

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में बस की चपेट में आकर बालक की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उरई जिला निवासी राजवीर पाल सदर ब्लाक में चालक के पद पर तैनात है और शहर के जालौन रोड़ पर कल्लू मिश्रा के मकान में किराए पर रहता है।

आज दोपहर वह अपने किराए के घर से निकलकर सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रहा था, उसी समय उसका चार वर्षीय मासूम पुत्र दीपक पीछे से भागता हुआ सड़क पार करने लगा तभी जालौन की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे कुचल दिया।

बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक के ब्रेक लगाने के बाद भी काफी दूर तक मासूम बस में फंसकर लगभग दस मीटर तक सड़क पर रगड़ता चला गया। मासूम को बस के नीचे आता देख चालक बस छोड़कर मौके से भाग निकला।

मासूम को कुचला देख पिता समेत मां व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। जहां मां का रो-रो कर बुरा हाल था। मासूम का खून देख पिता भी दहाड़े मारकर रोता रहा। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर मासूम के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बस को कब्जे में लेकर कोतवाली पहुंचाया।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि बच्चे को कुचलने वाली बस के मालिक व चालक का पता किया जा रहा है। पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलने पर संबंधित के खिलाफ रिपोर्ट की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विज्ञान, कलाकार की भांति संवेदनशील नहीं हो सकता- पद्मश्री राजेश्वर आचार्य

• लखनऊ के भूपेंद्र अस्थाना और संजय राज सहित अन्य 22 कलाकारों को शिविर में ...