Breaking News

गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दिखा CM केजरीवाल का नया रूप, ललाट पर त्रिपुंड और गले में रुद्राक्ष की माला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इसी साल होने वाले गुजरात विधानसभा की तैयारियों में जुट गए हैं।सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ललाट पर त्रिपुंड और गले में रुद्राक्ष की माला के साथ नजर आए।

सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यहां बहुत शांति मिलती है। उन्होंने कहा, ”देश की तरक्की, गुजरात की तरक्की, पूरे देशवासियों की सुख शांति के लिए, देश की सुख-शांति के लिए प्रार्थना की है। सब लोगों की तरक्की हो, सब खुश रहें। सबलोग स्वस्थ रहे। हमारा देश दुनिया का नंबर एक देश बने।”

सोमनाथ से केजरीवाल राजकोट रवाना हो गए। वहां उनकी व्यापारियों के साथ बैठक है। आप ने बयान जारी कर कहा कि केजरीवाल भावनगर के अस्पताल जाकर वहां भर्ती मिलावटी शराब पीने से बीमार लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

जहीरीली शराब को लेकर पूछे गए सवाल पर केजरीवाल ने हाथ जोड़ते हुए कहा, ”अभी मंदिर में हैं। कई बार मुलाकात होगी, राजकोट में बात होगी। वहां अच्छे से बात करेंगे। यहां राजनीति नहीं, यहां केवल भक्ति के लिए आए हैं। राजनीति की बात दिनभर करेंगे।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए सोमवार शाम गुजरात पहुंचे। सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद अब वह राजकोट में व्यापारियों के साथ बातचीत करेंगे। गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं।

 

About News Room lko

Check Also

सीएम सिद्धारमैया ने नेहा हिरेमथ के पिता से की बात, कहा- मुझे माफ करना, आपके साथ खड़ा हूं

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की हत्या के बाद मंगलवार को मंत्री एचके पाटिल नेहा के ...