Breaking News

सीएम पुष्कर सिंह धामी करने जा रहे ऐसा, विधायकों की धड़कनें हुईं तेज

त्तराखंड में भाजपा विधायकों और कार्यकर्ताओं की दिल की धड़कनें एक बार फिर तेज हो गईं हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिल्ली रवाना होते ही भाजपा में एक बार फिर हलचल तेज हो गई है। माना जा रहा है सीएम धामी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं।

एटा में युवाओं को नौकरी दिलवाने के नाम पर करोड़ों की ठगी

सीएम पुष्कर सिंह धामी

सीएम धामी की दोनों नेताओं से मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। राजनीतिक सूत्रों की बात मानें तो मुख्यमंत्री धामी उत्तराखंड मे दायित्वों के आंवटन पर चर्चा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि होली के आसपास दायित्व बंट सकते हैं। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटी के रिसेप्सन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से केंद्रीय मंत्री शाह और भाजपा अध्यक्ष नड्डा से समय भी मांगा है। इस दौरान वे दायित्व के आवंटन पर चर्चा कर सकते हैं। धामी का एक साल का कार्यकाल 23 मार्च को पूरे होने जा रहा है। इस अवधि कुछ ही संवैधानिक आयोगों में ही दायित्व बंटें हैं, जबकि भाजपा कार्यकर्ता लंबे समय से दायित्वों को लेकर इंतजार कर रहे हैं।

सोनू सूद के नाम पर रखा गया भारत की सबसे बड़ी थाली का नाम

भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम 24 फरवरी से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे कई संगठनात्मक बैठकों के साथ ही दायित्व आवंटन पर प्रदेश नेतृत्व के साथ मंथन करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पहली दफा संगठन में युवा कार्यकर्ताओं को तरजीह दी गई है। ऐसे में संगठन पहले चरण में ज्यादात्तर सीनियर कार्यकर्ताओं को सरकार में एडजस्ट करने के पक्ष में है। उन्होंने बताया कि प्रदेश प्रभारी गौतम के साथ ही होने वाली बैठक के बाद ही मुख्यमंत्री को कार्यकर्ताओं को सूची भेजी जाएगी।

भाजपा संगठन भी जल्द दायित्व आवंटन के पक्ष में है, ताकि वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का निकाय और लोकसभा चुनावों में लाभ लिया जा सके।शनिवार को सीएम खटीमा के चकरपुर वनखंडी महादेव मंदिर में महा शिवरात्रि पर पूजन कार्यक्रम और दोपहर चंपावत में सप्तेश्वर महादेव मंदिर के पुनर्निर्माण व भूमि पूजन कार्यक्रम में शरीक हुए। इसके बाद वे पंतनगर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...