Breaking News

सोनू सूद के नाम पर रखा गया भारत की सबसे बड़ी थाली का नाम

मुंबई। आम जनता के मसीहा, सोनू सूद को एक बार फिर रेस्तरां ने सम्मानित किया गया, हैदराबाद के कोंडापुर के पास स्थित गिस्मत जेल मंडी ने सबसे बड़े दिल वाले व्यक्ति के लिए उनकी सभी 17 शाखाओं में भारत की सबसे बड़ी प्लेट ‘सोनू सूद प्लेट’ लॉन्च की।

लखनऊ एनसीसी ग्रुप मुख्यालय के तत्वाधान में आयोजित की गई एनसीसी ‘सी’ सर्टिफिकेट की लिखित परीक्षा

सोनू सूद ने जिस्मत जेल मंडी रेस्तरां की भोजन के क्षेत्र में इस तरह के एक अभिनव विचार के साथ आने के लिए सराहना की, जो लोगों के बीच खुशी को बढ़ाएगा। रेस्तरां के संस्थापक गौतमी चौधरी ने यह भी कहा कि इसका नाम अभिनेता सोनू सूद के नाम पर रखा गया है क्योंकि अभिनेता का दिल बड़ा है।

सोनू सूद के नाम सबसे बड़ी थाली

सोनू सूद की थाली की बात करें तो इसमें एक परिवार के 12 सदस्य एक साथ दावत का मजा ले सकते हैं। इसमें कई तरह के व्यंजन भी होते हैं जो हमें मदहोश कर देते हैं। यह अनोखा कांसेप्ट पहले ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में जबरदस्त सफलता प्राप्त कर चुका है।

यूपी मदरसा बोर्ड ने बढाई परीक्षा फार्म भरने की डेट, मई के पहले सप्ताह में हो सकती परीक्षाएं

परिवारों ने सोनू सूद की थाली खाने के लिए रेस्तरां में भीड़ लगा दी है और मन लगाकर इसका आनंद लिया जा रहा है। लॉन्च के समय, अभिनेता की एक झलक पाने, सेल्फी क्लिक करने और उनके लगातार किए जा रहे मानवीय कार्यों के लिए धन्यवाद देने के लिए प्रशंसक रेस्तरां में मौजूद थे।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...