Breaking News

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने किया बड़ा दावा, कहा भारत हिंदू राष्ट्र..

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर दावा किया है कि हिन्दुस्तान जल्द ही हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। शनिवार को को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यह बात कही।

सोचिये चैटजीपीटी पर कितने खतरे, कितने अवसर!

पंडित धीरेंद्र शास्त्री

बातचीत के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। यहां तक कि विदेश से भी लोग आज हमारे कार्यक्रम में जुटे हैं। वो भले ही क्रिश्चन धर्म से हैं लेकिन वो सनातन धर्म में विश्वास करते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि ताकत हासिल कर सरकार बनाना हमारा लक्ष्य नहीं है। लेकिन अगर कोई हमें सपोर्ट करना चाहता है तो उन लोगों का स्वागत है। हम सभी हिंदुओं को हमारा समर्थन करने के लिए कहते हैं। भारत जल्द ही एक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। याद दिला दें कि महाराष्ट्र के एक संगठन ने नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र शास्त्री को चमत्कार दिखाने की चुनौती दी थी। इसके बाद से ही धीरेंद्र शास्त्री लगातार चर्चा में है।

आत्म उत्थान और जगत कल्याण के चिरंतन स्रोत हैं परमात्मा शिव- बीके सुशांत

इस चुनौती को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने रायपुर में कहा था कि ऐसे लोग आ रहे हैं। हम बंद दरवाजे के पीछे काम नहीं करते हैं। उन्हें (जो मुझे चुनौती देते हैं)आना चाहिए और अपने लिए यह देखना चाहिए। कैमरा पर कोई भी मेरे काम और बातों को चैलेंज कर सकता है। लाखों लोग बागेश्वर बालाजी के दरबार में आते हैं। मैं उन चीजों के बारे में लिखूंगा जिनसे मुझे प्रेरणा मिलती है। मुझे भगवान पर विश्वास है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आगे कहा, ‘इसका मतलब यह कि यहां तक कि विदेशी भी चाहते हैं एक ऐसा भारत जहां हर कोई गर्व से हिंदुत्व की बात कह सके। जाति भेद को दरकिनार करिये। हम हिन्दुस्तानी हैं। हिन्दुस्तान का मतलब हिंदुओं का स्थान।’

About News Room lko

Check Also

दाल बाटी बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान, खाकर हर कोई चाटता रह जाएगा उंगलियां

जब भी राजस्थान का नाम जहन में आता है तो वहां के कल्चर, रहन-सहन, खान ...