Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 1 महीने में कू ऐप पर 5 लाख से 10 लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा पार किया

कू पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स के साथ योगी आदित्यनाथ ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अपनी मातृभाषा में लोगों के साथ बातचीत करने से उनकी रुचि और जुड़ाव बना रहता है। उन्होंने मंच से जुड़ने के सिर्फ चार महीनों में यह मुकाम हासिल किया है। मुख्यमंत्री आमतौर पर उत्तर प्रदेश के विकास, कार्यक्रमों कोविड-19 से संबंधित अपडेट और विशेष दिनों के बारे में प्रत्येक दिन कई कू पोस्ट करते हैं भारत के घरेलू माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ने उन भारतीयों के लिए एक आवाज को सक्षम किया है जो अपनी मूल भाषाओं में बातचीत करने में सबसे अधिक सहज हैं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल के बाद योगी आदित्यनाथ कू पर 10 लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने वाले तीसरे मंत्री हैं। कू के सह-संस्थापक और सीईओ, अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, “योगी आदित्यनाथ जी फरवरी 2021 में कू में शामिल हुए और बहुत ही कम समय में 10 लाख की एक बड़ी संख्या हासिल की।

मंच के शुरुआती समर्थक के रूप में, उन्होंने ऑनलाइन स्पेस में अधिक से अधिक लोगों को हिंदी में बातचीत करने के लिए लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हम नागरिकों के साथ महत्वपूर्ण अपडेट साझा करने के लिए उनकी सराहना करते हैं और वे भविष्य में इस मंच पर और भी कई मुकाम हासिल करें, यही हमारी कामना है।

कू के सह-संस्थापक मयंक बिदावतका ने कहा, “हम रोमांचित हैं कि योगी आदित्यनाथ जी ने एक महत्वपूर्ण मुकाम हासिल कर लिया है और मुझे यकीन है कि भविष्य में कई और लाखों लोग उन से जुडने का इंतजार कर रहे हैं। उनके कू पर जुड़ने के बाद कई प्रमुख हस्तियां मंच पर आईं हैं जिसमे कांग्रेस, आप, एनसीपी भी शामिल हैं कू लोगों को उन्ही की भाषा में सरकार की नयी नीतियों की जानकारी उपलब्ध कराने वाला एकलौता मंच है।

About Samar Saleel

Check Also

नरोत्तमपुर में आयोजित विधिक साक्षरता शिविर लोगों को दी गई विधिक जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना/औरैया। जनपद न्यायाधीश डॉ. दीपक स्वरूप सक्सेना के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *