Breaking News

योगी का विपक्ष पर निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष विकास विरोधी मानसिकता से ग्रस्त है। इसलिए जातीय वैमनस्य फैला कर विकास को बाधित करना चाहता है। योगी अपने आवास पर अमरोहा विधानसभा के नौगांव सादात भाजपा के बूथ,मण्डल और सेक्टर पदाधिकारियों से वर्चुअली संवाद कर रहे थे। यहां पूर्व मंत्री चेतन चौहान के निधन से खाली सीट हेतु उपचुनाव हो रहे है।

सीएम योगी ने कहा कि स्व. चेतन चौहान के सपनों को पूरा करना है। भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मानकर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जन कल्याणकारी कार्य हुए हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है। कुछ लोगों को यह काम पच नहीं रहे हैं। ऐसे लोग षड्यंत्र कर रहे हैं। इनसे सतर्क रहना होगा।

Loading...

योगी ने कहा कि चुनाव बिल्कुल अलग परिस्थिति में हो रहा है। बड़ी सभाएं नहीं होंगी। शत प्रतिशत बूथों के गठन और चार पांच की टोलियां बनाकर घर घर गहन जनसंपर्क करने पर जोर होना चाहिए। केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित संबन्धी कार्य से लोगों को अवगत कराना चाहिए।

अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं की सरकारी नौकरी का सपना साकार किया है। जबकि इतने ही और युवाओं को सरकारी नौकरी शीघ्र ही देने जा रहे हैं। बीस लाख से अधिक युवा रोजगार स्वरोजगार के लिए सरकारी प्रोत्साहन प्राप्त कर चुके हैं। दो वर्ष के भीतर हर परिवार के एक युवा को रोजगार देने की योजना पर काम चल रहा है।

डॉ. दिलीप अग्निहोत्री
डॉ. दिलीप अग्निहोत्री
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

एपी सेन इंटर कॉलेज में मिशन शक्ति

लखनऊ। प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं तथा बच्चों की सुरक्षा समानता,सम्मान एवं गोपनीयता हेतु “मिशन शक्ति” ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *