Breaking News

Omicron के बढ़ते केस के बीच CM योगी ने उत्तर प्रदेश में रात 11 बजे से 5 बजे तक लगाया नाइट कर्फ्यू

 कोरोना वायरस के नए और घातक वैरिएंट Omicron के चलते उत्तर प्रदेश में एक बार फिर नाइट कर्फ्यू का दौर वापस आ गया है।राज्य सरकार ने 25 दिसम्‍बर से रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक के लिए नाईट कर्फ्यू लगा दिया है।

 इसके साथ ही पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थलों पर सामाजिक दूरी और मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को Omicron के प्रति अलर्ट करते हुए सरकारी अस्‍पतालों में बेडों की संख्‍या बढ़ाने और अन्‍य आवश्यक उपाय करने के लिए कहा है।

Koo App प्रिय प्रदेशवासियों, देश के विभिन्न राज्यों में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी के दृष्टिगत कल से प्रतिदिन, रात्रि 11 बजे से प्रातः 05 बजे तक प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू प्रभावी रहेगा। हम आपकी सुरक्षा हेतु सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं। कोविड गाइडलाइंस का पालन करें। मास्क जरूर लगाएं। – Yogi Adityanath (@myogiadityanath) 24 Dec 2021

इस बीच पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने ताजा हालात पर राज्‍य सरकारों के साथ समीक्षा बैठक की जिसमें उन्‍होंने कोरोना महामारी से निपटने के लिए अपनी तैयारी को पुख्ता करने के निर्देश दिए। उन्‍होंने नए Omicron वैरिएंट को देखते हुए पांच गुणा रणनीति का पालन करने को भी कहा है।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...