Breaking News

सीएमएस अलीगंज कैम्पस ‘नेशनल लिटरेरी लीडरशिप अवार्ड’ से सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज प्रथम कैम्पस को शैक्षिक क्षेत्र में नवीनता व उत्कृष्टता के अभिनव प्रयोग हेतु ‘नेशनल लिटरेरी लीडरशिप अवार्ड’ से सम्मानित किया गया है। अभी हाल ही में गुरूग्राम, हरियाणा में आयोजित नेशनल अवार्ड सम्मान समारोह में भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन ने बतौर मुख्य अतिथि सीएमएस अलीगंज प्रथम कैम्पस को इस प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा।

कांग्रेस के दामाद की सांसद बनने की हसरत लेने लगी है हिलोरें : डा दिनेश शर्मा

विद्यालय की वरिष्ठ प्रधानाचार्या ज्योति कश्यप की ओर से विद्यालय की एक्टिविटी इंचार्ज दिव्या मेहता शर्द ने ‘नेशनल लिटरेरी लीडरशिप अवार्ड’ ग्रहण किया। सम्मान समारोह का आयोजन शैक्षिक पत्रिका एजूकेशन वर्ल्ड एवं साहित्यिक पल्बिकेशन्स ब्रिबुक्स के तत्वावधान में किया गया।

सीएमएस अलीगंज प्रथम कैम्पस को यह सम्मान भावी पीढ़ी की साहित्यिक अभिरुचि को बढ़ावा देने, रचनात्मक सोच व सृजनात्मक क्षमता के विकास हेतु उपयुक्त वातावरण व मार्गदर्शन प्रदान करने एवं छात्रों के सर्वांगीण विकास के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर प्रदान किया गया है।

सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने विद्यालय की इस उपलब्धि पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या एवं शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है। अपनी अनूठी शिक्षा पद्धति के कारण सीएमएस आज देश के टॉप विद्यालयों में शामिल हैं एवं इन्हीं उपलब्धियों का परिणाम है कि लखनऊ आज सारे देश में ‘क्वालिटी एजूकेशन’ का केन्द्र बन गया है जो कि लखनऊवासियों के लिए गर्व का विषय है।

About Samar Saleel

Check Also

राजनाथ सिंह के नामांकन से पहले लखनऊ में हुआ विशाल रोड शो, ओपी श्रीवास्तव के समर्थकों सहित उमड़ा जनसैलाब

• लखनऊ लोकसभा सीट और लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव के शंखनाद से विपक्ष ...