Breaking News

रोटरी क्लब ऑफ़ क्लब लखनऊ के कार्यों का डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने किया अवलोकन

लखनऊ। रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ में आज रोटरी कम्युनिटी सेंटर, निराला नगर में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (dist 3120) रो सुनील बंसल की वार्षिक विजिट के उपलक्ष्य में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया।

गर्मी के तेवर देख ताज में मदद के लिए तैनात की गई टीम, पर्यटकों को देगी पानी और इलेक्ट्रॉल पाउडर

रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ की प्रेसिडेंट संगीता मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम के विशेष आकर्षण में ठंडी पार्क, रोटरी क्लब मार्ग, निराला नगर में रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ द्वारा जीर्णोद्धार के पत्थर का डिस्ट्रिक्ट गवर्नर द्वारा उदघाटन, अप्रैल माह में रोटरी क्लब द्वारा वातावरण को समर्पित है।

‘यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव’, घोषणापत्र जारी कर बोले कांग्रेस नेता राहुल गांधी

रोटरी क्लब ऑफ़ क्लब लखनऊ के कार्यों का डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने किया अवलोकन

इस अवसर पर ठंडी पार्क में गवर्नर, प्रेसिडेंट व मेंबर्स के साथ पौधारोपण का कार्यक्रम, रोटरी क्लब मार्ग के शिलान्यास के पत्थर का रोटरी कम्युनिटी सेंटर में पुनः डिस्ट्रिक्ट गवर्नर द्वारा अनावरण, रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ के सिलाई स्कूल की रोटरी कम्युनिटी सेंटर, निराला नगर में पुनः स्थापना, रोटरी पब्लिक इमेज के लिए रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ के कार लोगो का डिस्ट्रीक्ट गवर्नर के कर कमलों द्वारा कार में लगा कर उसको रिलीज़ कराया गया,एक गरीब को जीविकोपार्जन के लिए सब्ज़ी का ठेला सब्ज़ी के साथ प्रदान किया गया।

रोटरी क्लब ऑफ़ क्लब लखनऊ के कार्यों का डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने किया अवलोकन

इस अवसर पर पीडीजी सीपी अग्रवाल, पीडीजी शैलेंद्र जैन, विनोद तैलाँग, सेक्रेटरी अंजना अग्रवाल, संगीता मारवाहा, दीपक मारवाहा, प्रवीण मित्तल, वाई के गोयल, नरेश अग्रवाल, अशोक टंडन, अशोक भार्गव, गणेश अग्रवाल, स्तुति, अमिता, निर्मल व श्याम प्रकाश सहित 100 से अधिक सदस्य उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...