Breaking News

रिलायंस डिजिटल लेकर आया बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल

सेल 6 अप्रैल से शुरू होकर 15 अप्रैल 2024 तक रहेगा और सभी रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) स्टोर्स और माय जियो स्टोर्स पर उपलब्ध है। ग्राहक इस सेल के दौरान लीडिंग बैंक कार्ड्स पर 10% तक इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं या फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्पों वाले कंज़्यूमर ड्यूरेबल लोन पर ₹15,000 तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित आकाश प्रताप सिंह की फिल्म ‘मैं लडेगा’ अपने पहले पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलायंस डिजिटल लेकर आया बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल

रिलायंस डिजिटल ने अपनी सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, ‘डिजिटल डिस्काउंट डेज़’ के वापस आने की घोषणा की है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स की एक विशाल रेंज पर अद्वितीय छूट का वादा किया गया है। ग्राहक इन बेजोड़ ऑफर्स का फायदा सभी रिलायंस डिजिटल या माय जियो स्टोर्स में उठा सकते हैं।

‘रुस्लान’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जबर्दस्त एक्शन अवतार में धमाल मचा रहे आयुष शर्मा

डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल के दौरान 15 अप्रैल 2024 तक, ग्राहक लीडिंग बैंक कार्ड्स पर 10% तक इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं या कंज़्यूमर ड्यूरेबल लोन पर ₹15,000 तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही उनके पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स पर आकर्षक छूट भी पा सकते हैं।

रिलायंस डिजिटल लेकर आया बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल

रिलायंस डिजिटल, फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्पों के साथ आसान फायनान्स की सुविधा का भी वादा करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आपकी मनचाही टेक्नोलॉजी न केवल आपकी पहुंच में है, बल्कि उल्लेखनीय रूप से किफायती भी है।

घर ले आइए ऐसी टीवी जो ढेरों छूट के साथ देखने के अनुभव को नई परिभाषा दें. बेहतरीन देखने के अनुभव के लिए, LG OLED और Samsung Neo QLED टीवी पर 45% की छूट पाएं, ₹79,990 से शुरू. 43-इंच फुल एचडी टीवी पर 40% छूट का आनंद लें, मात्र ₹16,990 से शुरू।

अपग्रेड करने का मौका अनलॉक करें

अगर आप हमेशा से iPhone चाहते थे, तो अब इसे पाने का समय आ गया है। सभी ऐप्पल आईफोन पर ₹12,000 तक डबल एक्सचेंज बोनस प्राप्त करें. अपने पुराने डिवाइस पर लेन-देन करें और बिल्कुल नई टेक्नोलॉजी को अपनाने का यह मौका हाथ से जाने न दें।

रिलायंस डिजिटल लेकर आया बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल

लैपटॉप पर बेमिसाल डील्स के साथ इनोवेशन के पावर को अनुभव करें. मात्र ₹54 प्रति दिन पर शुरू होने वाली नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 33% की आश्चर्यजनक छूट पर ऐप्पल मैकबुक सुपरचार्ज्ड बाईएम 1 के साथ अपनी प्रोडक्टिविटी में डूब जाइए। गेम खेलने वालों के लिए, गेमिंग लैपटॉप की रेंज ऑफर में है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹49,999 है।

कार्यक्षमता को मज़ेदार बनाएं

केवल ₹23,900 की बेस्ट कीमत पर iPad 9th Gen वाई-फाई 64GB के साथ अनंत संभावनाओं को अनलॉक करें।सबसे बेस्ट ऑडियो डिवाइसेस पर अविश्वसनीय छूट के साथ बेमिसाल साउंड क्वालिटी को खो जाइए। डॉल्बी एटमॉस साउंड बार पर 65% की भारी छूट का आनंद लें, ₹17,990 की बेमिसाल कीमत से शुरू। बोस साउंडबार 900 पर 30% की छूट वाला आकर्षक ऑफर, कीमत ₹72,990 से शुरू।

रिलायंस डिजिटल लेकर आया बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल

रोज के कामकाज को बनाएं आसान

पहले कभी न सुनी गई कीमत पर 1 टन 3-स्टार इन्वर्टर एसी पर शानदार कम्फर्ट को अनुभव करें, मात्र ₹20,990 में उपलब्ध. हमारे उच्च-स्तरीय 11 किलो/7 किलो वॉशर ड्रायर के साथ अपने कपड़े धोने के खेल को एडवांस बनाएं, जिसकी कीमत है केवल ₹61,990, हमारे साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर्स के साथ अपनी ग्रोसरी को ताज़ा और व्यवस्थित रखें, मात्र ₹49,990 से शुरू।

इन अविश्वसनीय डील्स को चूकें नहीं

बेजोड़ क्वालिटी और सामर्थ्य के साथ आज ही अपना जीवन बदलें, सिर्फ और सिर्फ भारत के एकमात्र टेक्नोलॉजी डेस्टिनेशन, रिलायंस डिजिटल में।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...