Breaking News

CMS गोमती नगर कैम्पस को ‘टॉप को-एड स्कूल’ का खिताब 

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) को शैक्षिक पत्रिका ‘एजूकेशन वर्ल्ड’ की रैंकिंग में उत्तर प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ को-एड स्कूल के खिताब से नवाजा गया है और सीएमएस को देश के 3 सबसे सम्मानित शैक्षिक समूह (ब्राण्ड) में शामिल किया गया है। इसके अलावा सीएमएस के 4 अन्य कैम्पस को लखनऊ के टाॅप 10 को-एड स्कूलों में शामिल किया गया है, जिनमें सीएमएस अलीगंज (प्रथम कैम्पस) को 5वीं रैंक, सीएमएस राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) को 6ठीं रैंक, सीएमएस राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) को 9वीं रैंक एवं सीएमएस कानपुर रोड कैम्पस को 10वीं रैंक से नवाजा गया है।

इस प्रकार सीएमएस के कुल 5 कैम्पस ने लखनऊ के टाॅप 10 को-एड स्कूलों में स्थान अर्जित किया है। इस उपलब्धि हेतु सीएमएस के पांचो कैम्पस की प्रधानाचार्याे को गुरूग्राम के होटल लीला एम्बिएन्स में आयोजित एक भव्य सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि एवं काउन्सिल फाॅर द इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट (सीआईएससीई) के चीफ एक्जीक्यूटिव एवं सेक्रेटरी, जेरी अराथून ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

विद्यालय की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गांधी ने सीएमएस प्रधानाचार्यों को बधाई देते हुए कहा कि सीएमएस के सभी कैम्पस राष्ट्रीय स्तर पर सर्वोत्कृष्ट रिजल्ट देकर प्रत्येक वर्ष रिकार्ड बना रहे हैं एवं देश भर में लखनऊ का नाम गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने वाले शहर के रूप में रोशन कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सांसद डा दिनेश शर्मा बने भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश के चुनाव प्रभारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डा दिनेश शर्मा को भाजपा ने ...