Breaking News

टीकाकरण कैम्पों में सहयोग कर जनहित का कार्य कर रहा सीएमएस : बृजेश पाठक

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) में आयोजित ‘कोविड टीकाकरण कैम्प’ का उद्घाटन करते हुए विधि एवं न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि टीकाकरण कैम्प में सहयोग कर सीएमएस जनहित का कार्य कर रहा है। मुझे हार्दिक प्रसन्नता है कि जनमानस से जुड़े कार्यक्रमों में सीएमएस सदैव ही अग्रणी रहता है और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भी सी.एम.एस. जोरदार सहयोग कर रहा है।

श्री पाठक ने कहा कि जन-जन के सामूहिक प्रयास से ही कोरोना महामारी से मुक्ति पाई जा सकती है। अतः बिना किसी डर अथवा संकोच के वैक्सीन की दोनो डोज लगवायें। इस अवसर पर लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने भी वैक्सीनेशन के प्रति जनमानस को जागरूक करते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाने के बावजूद भी मास्क लगाना, हाथ धोना एवं सामाजिक दूरी बनाना आदि नियमों का अवश्य पालन करें और अपने घर व कार्यालय के आस-पास साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दें।

इस अवसर पर सूर्यकान्त त्रिपाठी, एसीएम-6, मुकेश शर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष, कौशल, प्रांत प्रचारक, आरएसएस, प्रो. गीता गाँधी किंगडन, प्रेसीडेन्ट, सीएमएस, व अन्य गणमान्य हस्तियों ने कोविड टीकाकरण के प्रति जनमानस को जागरूक किया। सीएमएस. कानपुर रोड कैम्पस में कोविड टीकाकरण कैम्प का उद्घाटन सीएमएस प्रेसीडेन्ट व एम.डी. प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने दीप प्रज्वलित कर एवं रिबन काटकर किया।

इस अवसर पर प्रो. किंगडन ने कहा कि सिटी मोन्टेसरी स्कूल कोरोना महामारी से निपटने के लिए जिला प्रशासन एवं प्रदेश सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहा है और सीएमएस के सभी कैम्पसों में इससे सम्बन्धित जरूरी एहतियात बरते जा रहे हैं।

इसके अलावा, सीएमएस गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) में भी बड़ी ही सफलतापूर्वक टीकाकरण सम्पन्न हुआ। सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सीएमएस के तीन कैम्पसों सीएमएस कानपुर रोड, सीएमएस राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) एवं सीएमएस गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) में जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोविड टीकाकरण कैम्प आयोजित करने में सम्बन्धित कैम्पसों की प्रधानाचार्याओं क्रमशः डा. विनीता कामरान, मंजीत बत्रा एवं निशा पाण्डेय ने अहम भूमिका निभाई।

इन कैम्प में वरिष्ठ चिकित्सकों अर्चना भारती, कुसुम चौरसिया, विद्यावती, रीमा प्रजापति, अंजली, मानसी एवं हेड डाक्टर विनोद श्रीवास्तव एवं डा. इमरान के मार्गदर्शन में सुचारू रूप से टीकाकरण सम्पन्न हुआ, जिसमें हजारों लोगों ने टीका लगवाया।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...